सांसद ने जाना मरीजों के साथ स्टाफ का भी हाल

कोरोना संक्रमण को लेकर सांसद ने कोविड कंट्रोल रूम में बैठक कर अधिकारियों को निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:43 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:43 PM (IST)
सांसद ने जाना मरीजों के साथ स्टाफ का भी हाल
सांसद ने जाना मरीजों के साथ स्टाफ का भी हाल

बागपत, जेएनएन। कोरोना संक्रमण को लेकर सांसद ने कोविड कंट्रोल रूम में बैठक कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। बाद में सरूरपुर व खेकड़ा के कोविड अस्पताल का निरीक्षण कर मरीजों के साथ ही स्टाफ का हाल जाना।

शनिवार को सांसद डाक्टर सत्यपाल सिंह व डीएम राज कमल यादव ने विकास भवन स्थित कोविड इंटीग्रेटेड कोविड एंड कमांड कंट्रोल सेंटर में बैठक की। सांसद ने कंट्रोल रूम में आने वाली प्रत्येक काल अटेंड करने और उस पर तत्काल संबंधित को फॉरवर्ड करने तथा काल का रिकॉर्ड रजिस्टर में अवश्य मेंटेन करने के निर्देश दिए। यह भी कहा कि स्वास्थ्य विभाग कांटेक्ट ट्रेसिग सु²ढ़ रूप से संचालित रखे, लोगों को मास्क लगाए जाने के लिए जागरूकता अभियान भी चलाया जाए। सैनिटाइजेशन अभियान चलाने व कोविड- वैक्सीनेशन पर भी जोर देने के निर्देश दिए। सांसद ने सरूरपुर कला व खेकड़ा के कोविड अस्पताल में निरीक्षण कर स्टाफ से मरीजों के साथ अपने व अपने परिवार का भी ध्यान रखने को कहा। कोविड के नियम तोड़ने पर 45 लोग गिरफ्तार

शनिवार को भी बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ी। बगैर मास्क के दोपहिया वाहनों तथा पैदल लोग घूमते नजर आए। कई लोग पुलिस को देख दूसरे रास्ते से होकर गुजरते भी दिखाई दिए। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे व अन्य मार्गो पर भी वाहनों में यात्री नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। ऐसे में कोरोना को हराना बहुत कठिन है। पुलिस ने अभियान चलाकर 45 लोगों को गिरफ्तार किया। जबकि उनके कई साथी भागने में कामयाब हो गए। बागपत कोतवाली पुलिस दस लोगों को पकड़ने में कामयाब हुई। इनमें सतेंद्र निवासी पांडव रोड, सुमित निवासी कोर्ट रोड, तोहित व सुहैल निवासीगण माता कालोनी, सुफियान निवासी मुगलपुरा, जाहुल निवासी ग्राम निवाड़ा, शाकिब व सुहैल निवासीगण ग्राम काठा शामिल है। वहीं बगैर मास्क के रोड पर घूमने पर 85 लोगों के चालान कर 85 हजार रुपये का जुर्माना वसूला।

chat bot
आपका साथी