सांसद ने मुख्यमंत्री को सौंपा पांच सूत्रीय मांग पत्र

सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने गुरुवार को बागपत के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पांच सूत्रीय मांग पत्र सौंपा। वहीं मुख्यमंत्री ने सांसद को सभी मांगों पर विचार कर शीघ्र पूर्ण कराने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 08:33 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 08:33 PM (IST)
सांसद ने मुख्यमंत्री को सौंपा पांच सूत्रीय मांग पत्र
सांसद ने मुख्यमंत्री को सौंपा पांच सूत्रीय मांग पत्र

बागपत, जेएनएन। सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने गुरुवार को बागपत के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पांच सूत्रीय मांग पत्र सौंपा। वहीं मुख्यमंत्री ने सांसद को सभी मांगों पर विचार कर शीघ्र पूर्ण कराने का आश्वासन दिया।

सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने दिए गए मांग पत्र में बताया कि 23 दिसंबर 2017 को रमाला चीनी मिल को दोगुनी क्षमता से चलाने के लिए शिलान्यास करते समय बागपत चीनी मिल को भी दोगुनी क्षमता के नए शुगर मिल में उच्चीकृत करने का आश्वासन दिया था। यह अभी तक लंबित है। उन्होनें बागपत शुगर मिल को दोगुनी क्षमता से चलवाने के लिए उच्चीकृत किए जाने की मांग की। साथ ही उन्होंने चीनी मिलों के द्वारा गन्ना किसानों की बकाया राशि का पूर्ण भुगतान कराने, प्रधानमंत्री जन विकास योजना के तहत ग्राम मीतली में बनने वाले मेडिकल कालेज का निर्माण शीघ्र शुरू कराने, बागपत में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे का निर्माण कराने, 104 वर्ष पुराने जनता वैदिक महाविद्यालय को केंद्रीय किसान विश्वविद्यालय में जल्द उच्चीकृत कराने की मांग की। सीएम के सामने उठाया महिलाओं को हिरासत में लेने का मुद्दा

बागपत: भाजपा विधायक योगेश धामा ने अधिकारियों की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी से कहा कि कोई घटना होने पर बागपत पुलिस आरोपितों के परिवार की महिलाओं को भी हिरासत में लेती है। अपराध पुरुष ने किया महिलाओं का क्या दोष है। इससे विभाग की छवि खराब होती है।

विधायक ने बताया कि जिसने अपराध किया है उसे गिरफ्तार करें न कि उसके परिवार की निर्दोष महिलाओं को। यदि वाकई किसी महिला ने कोई अपराध किया है तो उसके हिरासत में लेने की बात समझ में आती है।

विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को सख्त हिदायत दी कि कुछ लोग जत्था बनाकर थानों का घेराव कर दबाव बनाते हैं ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। विधायक योगेश धामा ने मुख्यमंत्री से ढिकौली गांव में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण कराने की मांग की। बागपत विधानसभा क्षेत्र की 18 सड़कों की सूची देकर निर्माण कराने की मांग की। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी