सांसद ने बागपत के लिए सीएम से मांगा आक्सीजन प्लांट

भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह रविवार को मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर बागपत जिले कलिए आक्सीजन प्लांट लगवाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 12:32 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 12:32 AM (IST)
सांसद ने बागपत के लिए सीएम से मांगा आक्सीजन प्लांट
सांसद ने बागपत के लिए सीएम से मांगा आक्सीजन प्लांट

जेएनएन, बागपत: भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह रविवार को मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर बागपत में डीआरडीओ द्वारा बनाए जाने वाले आक्सीजन प्लांट को फ‌र्स्ट फेज में बनवाने की मांग की। संसदीय क्षेत्र बागपत में कोरोना टेस्टिग किट बढ़ाकर टेस्ट बढ़ाने की मांग की, ताकि कोरोना को जल्द हराया जा सकें। उन्होंने सीएम से कहा कि मेरठ मंडल में बागपत जनपद में सबसे कम मेडिकल सुविधाएं हैं, इसलिए बागपत में मेडिकल सुविधाओं को बढ़ाया जाए। सासंद डा. सत्यपाल सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को उक्त कार्यों को अतिशीघ्र पूरा करने को निर्देशित किया।

कोरोना महामारी से जिला सहकारी संघ के डायरेक्टर की माता समेत दो महिलाओं की मौत

बड़ौत : कोरोना महामारी से सिरसली गांव की 78 वर्षीय महिला संतोष कुमारी का निधन हो गया। जिला सहकारी संघ के डायरेक्टर प्रवीण तोमर ने बताया कि उन्होंने अपनी माता संतोष कुमारी का 10 मई को सिटी स्केन कराया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। उसके बाद से उनका उपचार लोकप्रिय हास्पिटल मेरठ में चल रहा था। 15 मई को उनका निधन हो गया है। उनके निधन पर गांव में शोक है। उधर, कोरोना महामारी से ही आखिफपुर खेड़ी गांव में भी एक महिला की मौत हो गई। महिला की कई दिन पहले जांच में रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। उसके बाद उन्हें मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां उनका भी निधन हो गया। उधर, सीएचसी बिनौली के अंतर्गत आने वाले आठ गांव में 11 लोगों पाजिटिव कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं, जिन्हें ब्लाक स्तरीय चार टीम गठित करते हुए इनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी