पोते पर लगाया बेटे की हत्या कर शव जलाने का आरोप

एक वृद्धा ने पोते पर छोटे बेटे की हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:05 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:05 PM (IST)
पोते पर लगाया बेटे की हत्या कर शव जलाने का आरोप
पोते पर लगाया बेटे की हत्या कर शव जलाने का आरोप

बागपत, जेएनएन। एक वृद्धा ने पोते पर छोटे बेटे की हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में वृद्धा ने पुलिस को तहरीर दी है। पीड़िता का आरोप है कि बेटे ने पोते को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। विरोध करने पर पोते ने फांसी लगाकर हत्या कर दी और शव को जला दिया। उधर, पुलिस युवक की स्वभाविक मौत होना बता रही है।

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी बुजुर्ग महिला ने शनिवार को कोतवाली पहुंचकर बताया कि उनका 38 वर्षीय छोटा बेटा ईंट भट्ठे पर किराना की दुकान करता था। आरोप है कि आठ जून की रात करीब नौ बजे जब वह दुकान से घर पर पहुंचा, तो उसने अपनी पत्नी के पास बड़े भाई के बेटे को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। भतीजा बेटे को जान से मारने की धमकी देकर चला गया। इसकी शिकायत सरूरपुर चौकी पुलिस से की थी। रात करीब दो बजे पुलिस गांव में आई थी। इस बीत छोटे बेटे की पत्नी रात में ही मकान से आभूषण व कीमती सामान लेकर अपने भाई के साथ चली गई। आरोप है कि नौ जून की शाम तीन बजे छोटे बेटे की रस्सी से फांसी लगाकर हत्या कर दी गई, जिसको बड़े बेटे, उसके पुत्र व पुत्रवधु के भाई ने अंजाम दिया। बेटे के शव को कपड़े में लपेटकर ट्रैक्टर-ट्राली से यमुना नदी किनारे ले जाकर जला दिया। आरोपित पोते ने धमकी दी है कि अगर किसी से घटना का जिक्र किया तो उसे जान से मार देंगे। वृद्धा ने कार्रवाई की मांग की है।

दादी चलो, पापा कमरे में चिल्ला रहे है..

बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनका करीब 10 वर्षीय पोता (मृतक का बेटा) मकान में पहुंचा, तो बंद कमरे में अपने पिता के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। वह दौड़कर उसके पास पहुंचा और जानकारी दी। जब उसने मकान में पहुंचकर दरवाजा खुलवाया तो छोटा बेटा मृत अवस्था में मिला।

लीपापोती करने में लगी है पुलिस

परिवार का विवाद होने पर पुलिस घर पर पहुंच गई थी। पुलिस को पूरे मामले की जानकारी है, लेकिन पुलिस सिर्फ लीपापोती कर रही है। इस मामले में किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

युवक की हुई स्वभाविक मौत : कोतवाल

कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि युवक की स्वभाविक मौत हुई है। सास-बहू एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत कर रही है।

chat bot
आपका साथी