बसपा के फिर जिलाध्यक्ष बने मोहित आनंद

बागपत जेएनएन। विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने जिलाध्यक्ष श्यामसुंदर गौतम को हटा दि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:41 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:41 PM (IST)
बसपा के फिर जिलाध्यक्ष बने मोहित आनंद
बसपा के फिर जिलाध्यक्ष बने मोहित आनंद

बागपत, जेएनएन। विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने जिलाध्यक्ष श्यामसुंदर गौतम को हटा दिया है। उनके स्थान पर पूर्व जिलाध्यक्ष व सेक्टर प्रभारी मोहित कुमार आनंद को फिर कमान सौंपी गई है। मोहित कुमार आनंद ने जिलाध्यक्ष बनने पर कहा कि उनके निर्देशन में मजबूत कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। जिले में संगठन को मजबूत बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जाएगा। जिले में सभी वर्गो को ध्यान में रखते हुए कार्यकारिणी गठित करेंगे। पार्टी की अध्यक्ष मायावती के आदेश पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राईन एवं राजकुमार गौतम के निर्देश पर यह जिम्मेदारी दी गई है।

हर गांव में खुलें पुस्तकालय: सुभाष गुर्जर

जागरण संवाददाता, बागपत: रालोद नेता एवं जिला पंचायत सदस्य सुभाष गुर्जर प्रमुख ने संतोषपुर गांव में

बाबा सीताराम पुस्तकालय का उद्घाटन किया। किताबें खरीदने को 51 हजार रुपये देने के उपरांत उन्होंने कहा कि हर गांव में पुस्तकालय खुलने चाहिए, ताकि युवा पीढ़ी किताबों से ज्ञान प्राप्त करें। पुस्तकालय का निर्माण ग्राम पंचायत ने कराया है।

रूबी तोमर ने नेशनल शूटिग में जीता कांस्य पदक

संवाद सूत्र, बिनौली: नेशनल शूटिग चैंपियनशिप में जौहड़ी की वयोवृद्ध शूटर प्रकाशी तोमर की पौत्री पंजाब पुलिस में इंस्पेक्टर रूबी तोमर ने एयर पिस्टल में कांस्य पदक जीता है। दिल्ली की डॉ.कर्णी सिंह शूटिग रेंज पर चल रही 64 वी नेशनल शूटिग चैंपियनशिप की 25 मीटर ़फ्री पिस्टल महिला वर्ग स्पर्धा में पंजाब की ओर से प्रतिभाग करते हुए रूबी तोमर 572/600 का स्कोर बनाकर कांस्य पदक जीता।

----

शूटर दादी के पति का निधन

--रूबी तोमर ने छह दिसंबर को दिल्ली में नेशनल शूटिग चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता। पदक जीतकर रूबी ने शाम को जौहड़ी गांव में अपने स्वजन को खुशी की खबर दी, लेकिन स्वजन से पता चला कि कुछ देर पहले ही उनके दादा 86 वर्षीय जयसिंह का आकस्मिक निधन हो गया। सके बाद रूबी ने गांव में आकर स्वजन के साथ दुख साझा किया। शूटर दादी प्रकाशी के पति जयसिंह के निधन पर लोग सांत्वना देने पहुंच रहे हैं।

chat bot
आपका साथी