सैकड़ों लोगों का कालेज प्रबंध समिति को लेकर प्रदर्शन

जनता वैदिक इंटर कालेज बड़ौत के पूर्व प्रबंधक योगेंद्र सिंह सोलंकी व वीरेंद्र लोहड्डा के नेतृत्व में पूर्व डीआइओएस पर अवैध ढंग से प्रबंध समिति का चुनाव घोषित करने का आरोप लगा डीएम शकुंतला गौतम को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 10:54 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:11 AM (IST)
सैकड़ों लोगों का कालेज प्रबंध समिति को लेकर प्रदर्शन
सैकड़ों लोगों का कालेज प्रबंध समिति को लेकर प्रदर्शन

बागपत, जेएनएन। जनता वैदिक इंटर कालेज बड़ौत के पूर्व प्रबंधक योगेंद्र सिंह सोलंकी व वीरेंद्र लोहड्डा के नेतृत्व में पूर्व डीआइओएस पर अवैध ढंग से प्रबंध समिति का चुनाव घोषित करने का आरोप लगा डीएम शकुंतला गौतम को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया कि प्रबंध समिति सदस्यता से योगेंद्र सिंह सोलंकी तथा वीरेंद्र लोहड्डा का निष्कासन गलत है। कहा कि चुनाव कराने का अधिकार प्रबंध समिति को है, डीआइओएस को नहीं। पूर्व डीआइओएस ब्रजेंद्र कुमार ने 25 नवंबर को तबादला होने के बाद दो दिसंबर को नियम विरुद्ध विद्यालय प्रबंध समिति का चुनाव कराने की अनुमति देकर गलत ढंग से चुनाव अधिकारी नियुक्त किया है।

डीएम से पूर्व डीआइओएस द्वारा जारी किए गए प्रबंध समित भंग करने व एकाकी संचालन लागू करने के आदेश को निरस्त कराने की मांग की। डीएम ने ग्रामीणों को डीआइओएस के पास भेज दिया। डीआइओएस ने जांच का आश्वासन दिया तो ग्रामीणों ने तब तक चुनाव स्थगित करने की मांग की। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती तब तक डीआइओएस दफ्तर पर डटे रहेंगे।

डीआइओएस ओमदत्त सिंह ने कहा कि वह जनपद में अभी आए हैं, लिहाजा बिना फाइल का अवलोकन किए कोई आदेश जारी नहीं कर सकते। पूरे मामले की जांच करेंगे और तथ्यों के आधार पर निष्पक्ष कार्रवाई करेंगे। इस दौरान सौदान सिंह, ओमपाल सिंह, तेजपाल सिंह, राजेंद्र सिंह, जयप्रकाश, सुधीर प्रधान, सीताराम, गुलवीर सिंह और मदन प्रधान समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी