होंडा सिटी में गाजियाबाद मांस ले जाते दो लोग गिरफ्तार

लग्जरी गाड़ियों में मांस की सप्लाई किए जाने का राजफाश हुआ है। कोतवाली पुलिस ने जांच के दौरान पकड़।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:43 PM (IST)
होंडा सिटी में गाजियाबाद मांस ले जाते दो लोग गिरफ्तार
होंडा सिटी में गाजियाबाद मांस ले जाते दो लोग गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। लग्जरी गाड़ियों में मांस की सप्लाई किए जाने का राजफाश हुआ है। कोतवाली पुलिस ने होंडा सिटी गाड़ी में मवेशियों (कटरों) का मांस ले जाते दो लोगों को गिरफ्तार किया।

कोतवाली एसएसआइ सतेंद्र सिद्धू के मुताबिक रविवार को दोपहर कस्बा चौकी प्रभारी गजेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर रिवर पार्क के निकट एक होंडा सिटी कार पकड़ी। गाड़ी में मांस लदा मिला। गाड़ी से दो लोग मुरसलीम पुत्र हमीद निवासी मोहल्ला कुरैशियान बागपत, शहनवाज पुत्र नजरा निवासी डासना गेट घंटा घर गाजियाबाद को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया कि वह मांस को बागपत से गाजियाबाद लेकर जा रहे थे। पशु चिकित्सक सोमदेव चौहान से मीट की जांच कराई गई तो पता चला कि मीट मवेशियों (कटरों)का है। मवेशियों का कटान पुराना कस्बा में किया गया है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जाएगी। टटीरी के लोगों ने निकाला मशाल जुलूस

संवाद सूत्र, अग्रवाल मंडी टटीरी : भाकियू के युवा जिलाध्यक्ष चौधरी हिम्मत सिंह के नेतृत्व में रविवार की शाम को एनएचएआइ के अधिकारी व ठेकेदार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मशाल जुलूस निकाला गया।

मेरठ हाइवे स्थित समाधि गेट से मशाल जुलूस शुरू होकर पेट्रोल तक निकाला गया। भाकियू के युवा जिलाध्यक्ष चौधरी हिम्मत सिंह ने बताया कि बागपत मेरठ हाईवे निर्माण के लिए कर्मचारियों द्वारा 13 मीटर पर निशानदेही की गई थी, जिसका विरोध किया जा रहा है। एनएचएआइ के अधिकारियों से मुलाकात कर कस्बा में 10 मीटर निशानदेही कर निर्माण कराने की मांग की गई थी। इस मौके पर मधु रानी, सुनीता, रिना, शांति, खुर्शीदा, ताहीर, संजय, राजपाल, अवध कुमार, टिटू, सतपाल, नीरज, सलीम अहमद, नरेश आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी