विधायक ने कोरोना से बचाव को वितरित की दवाइयां

भाजपा छपरौली विधायक सहेंद्र सिंह ने कोरोना से बचाव के लिए दवाइयों का वितरण किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 10:37 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 10:37 PM (IST)
विधायक ने कोरोना से बचाव को वितरित की दवाइयां
विधायक ने कोरोना से बचाव को वितरित की दवाइयां

बागपत, जेएनएन। भाजपा छपरौली विधायक सहेंद्र सिंह ने कोरोना से बचाव के लिए दवाइयों का वितरण किया। इस मौके पर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के ग्राम प्रधान भी मौजूद रहे। विधायक ने बताया कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर पूरे देश मे फैल चुकी है, जिससे सभी को बचाव करना अत्यंत आवश्यक है, जिसके लिए उन्होंने अपने निजी खर्च से क्षेत्रवासियों के लिए कोरोना दवाइयों की किटों की व्यवस्था की गई है, ताकि सभी क्षेत्रवासियों को समय पर उपचार मिल सके। उन्होंने बताया कि दवाइयों को विधानसभा के ग्राम प्रधान, पूर्व प्रधान एवं पार्टी के पदाधिकारियों को वितरित किया जा रहा है, जिससे कोरोना के लक्षण वाले व्यक्ति को यह दवाई की किट आसानी से उपलब्ध हो सके। इस मौके अरविद मुकंदपुर, सहदेव धनौरा, शीशपाल, ओमपाल, रोहित आदि मौजूद रहे। ईंट भट्ठों पर जरूरतमंदों को दवाइयां वितरित कीं

कोरोना सेवा समिति की तरफ से सोमवार को कई ईंट भट्ठों पर मजदूर, पुलिस व टोल कर्मचारियों को विटामिन सी तथा बुखार की गोलियों को वितरण किया।

पुष्पेंद्र कुमार ने मजदूरों को बताया कि कोरोना महामारी से डरना नहीं है। सावधान रहकर बचा जा सकता है। मनोज धामा ने मजदूरों को बताया कि विटामिन सी की गोली दिन में दो बार तथा बुखार होने पर बुखार की गोली लेनी है। नियमित गर्म पानी पीते रहें और मास्क लगाकर के कार्य करें। संदीप चौधरी, रविकांत शर्मा, उमेश शर्मा चंद्रधर आदि शामिल रहे। घर-घर जाकर बांटा रसोई का सामान

कोरोना काल में गरीब परिवारों को राशन मुहैया कराने के अपने अभियान के तहत सारथी वेलफेयर फाउंडेशन ने सोमवार को शहर में अलग-अलग कालोनियों में जाकर जरूरतमंदों को रसोई का सामान बांटा।

फाउंडेशन की अध्यक्ष वंदना गुप्ता ने बताया कि संगठन के सदस्य रमेश चंद फार्मेसी वालों की सहयोग से दाल, सब्जी, मसाले और आटे के पैकेट आदि खाद्य सामग्री गरीब परिवारों को उनके घर जाकर बांटी की। इस दौरान शहर की दोनों कांशीराम कालोनी, नई बस्ती, न्यू राम नगर में जाकर खाद्य सामग्री बांटी गई। इस मौके पर सचिव राहुल अग्रवाल, ममता शर्मा, अंशु पंवार, सिमरन सैनी, विकास गुप्ता, मनोज जैन, नरेंद्र जैन, सचिन शर्मा आदि का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी