ंएसडीएम कार्यालय में दाखिल किए शपथपत्र

सिपाही पर जानलेवा हमला कराने के आरोपित चाय विक्रेता को कथित मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 11:39 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:39 PM (IST)
ंएसडीएम कार्यालय में दाखिल किए शपथपत्र
ंएसडीएम कार्यालय में दाखिल किए शपथपत्र

बागपत, जेएनएन। सिपाही पर जानलेवा हमला कराने के आरोपित चाय विक्रेता को कथित मुठभेड़ में गिरफ्तार करने के मामले की मजिस्ट्रेटी जांच चल रही है। शनिवार को कई लोगों ने एसडीएम कार्यालय में बयान दर्ज कराए तथा शपथ पत्र दाखिल किए।

बागपत पुलिस लाइन से खेकड़ा ड्यूटी पर जाते समय सिपाही अरुण कुमार को ग्राम बंदपुर के निकट बाइक सवार तीन अपराधियों ने गत आठ सितंबर की रात नौ बजे गोली मारकर घायल कर दिया था। सिपाही की पत्नी प्रियंका ने कोतवाली पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस अफसरों ने 22 सितंबर की रात दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर ग्राम पाली के निकट आरोपित चाय विक्रेता किरणपाल निवासी नौरोजपुर रोड बागपत को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा किया था। उसके दो साथी विनोद उर्फ काला निवासी ग्राम महेशपुर चोपड़ा व लोकेश निवासी नौरोजपुर रोड बागपत भागने में कामयाब हुए थे। पुलिस मुठभेड़ को फर्जी बताते हुए अधिवक्ताओं ने 23 सितंबर को कचहरी में हंगामा किया था। उन्होंने पुलिस पर आरोपित किरणपाल को थर्ड डिग्री देने का आरोप लगाते हुए अफसरों से कार्रवाई की निष्पक्ष जांच की मांग की थी। अदालत के आदेश पर किरणपाल का दोबारा मेडिकल कराया गया था। केस की मजिस्ट्रेटी जांच चल रही है। आरोपित किरणपाल जमानत पर जेल से छूटा है। एडवोकेट अनिल कुमार उपाध्याय का कहना है कि इस मामले में उनके अलावा रिश्तेदार किरणपाल, अनुराधा, लक्ष्मण, मोहित, कपिल, सचिन आदि ने एसडीएम कार्यालय में शपथ पत्र दाखिल किए है।

उधर, एसडीएम अनुभव सिंह का कहना है कि करीब एक दर्जन लोगों ने अपने बयान दर्ज कराए तथा शपथ पत्र दिए। मामले की जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी