पिता की हत्या का बदला लेने को किया था मनीष पर हमला

जेएनएन बागपत। युवक मनीष पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर घट

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:47 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:47 PM (IST)
पिता की हत्या का बदला लेने को किया था मनीष पर हमला
पिता की हत्या का बदला लेने को किया था मनीष पर हमला

जेएनएन, बागपत। युवक मनीष पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित युवक ने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर मनीष पर हमला किया था। उसका इरादा मनीष की हत्या करना था।

ग्राम काठा में 12 मई को दोपहर करीब 12.30 बजे बाइक सवार तीन युवकों ने घर से बुलाकर मकान के गेट पर मनीष के सिर में तमंचे से गोली मार दी थी। गंभीर रूप से घायल मनीष का मेरठ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। मनीष की पत्नी ज्योति ने कोतवाली में तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने रविवार को ग्राम अहैड़ा के रेलवे फाटक के पास मुख्य आरोपित सौरभ निवासी ग्राम महरमपुर को गिरफ्तार कर उसके पास से मनीष पर हमले में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया।

कोतवाली एसएसआइ सत्येंद्र सिंह सिद्धू का कहना है कि सौरव से पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने बताया कि मनीष ने उसके पिता बेगराज की नौ जून 2019 को पिटाई कर हत्या की थी। तभी से ही उसने मनीष को मारने की ठान रखी है। उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर मनीष की हत्या करने की साजिश रची और योजना के तहत मनीष को गोली मारी थी। आरोपित सौरभ को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

---------------

आरोपितों में एक है नाबालिग

एसएसआइ का कहना है कि घटना में शामिल आरोपित कशिश निवासी ग्राम निठौरा (गाजियाबाद) तथा दूसरा आरोपित नाबालिग है। उन दोनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

----

सौरभ ने किया हमला

गौरव पर मुकदमा

हमले के मामले में मनीष की पत्नी ज्योति ने युवक गौरव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने विवेचना की तो पता चला कि गौरव ने हमला नहीं किया, बल्कि उसके भाई सौरभ ने हमला किया। उसी के आधार पर कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी