खट्टा प्रह्लादपुर में बुखार से व्यक्ति की मौत

खट्टा प्रहलादपुर में बुखार से ग्रस्त व्यक्ति की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:38 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:38 PM (IST)
खट्टा प्रह्लादपुर में बुखार से व्यक्ति की मौत
खट्टा प्रह्लादपुर में बुखार से व्यक्ति की मौत

बागपत, जेएनएन। खट्टा प्रहलादपुर में बुखार से ग्रस्त व्यक्ति की मौत हो गई। मांग के बाद भी न तो शिविर लगा और न ही जलनिकासी की व्यवस्था प्रशासन ने कराई।

बरसात शुरू होने के बाद से क्षेत्र में बुखार का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। खेकड़ा व चांदीनगर थाना क्षेत्र का शायद ही ऐसा कोई गांव हो, जहां एक दो ग्रामीण की बुखार के कारण मौत न हुई हो। बुधवार को खट्टा प्रहलादुपर गांव निवासी राजेश (45) पुत्र गोपीचंद की बुखार के कारण मौत हो गई। स्वजन की मानें तो कई दिन से बुखार की गिरफ्त में थे। पहले प्राइवेट चिकित्सक से इलाज कराया, लेकिन हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया। व्यक्ति की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया, तो गांव में शोक छाया है। गांव में दर्जन भर से अधिक लोग अभी बुखार से ग्रस्त हैं।

मोहित, सौरव, संजय, दीपक आदि का कहना है कि गांव में जलभराव होने संक्रामक रोग फैल रहे हैं। अधिकारियों से समस्या का निदान कराने व स्वास्थ्य शिविर लगवाने की मांग कर चुके हैं। पर नतीजा आज भी सिफर है। अगर यही हाल रहा तो संक्रमण कम नहीं होगा। उन्होंने डीएम से निकासी व्यवस्था व शिविर लगाए जाने की मांग की है। पीलिया से व्यक्ति की मौत

संवाद सूत्र, चांदीनगर : चमरावल गांव में छिद्दा सिंह (63) काफी समय से पीलिया से ग्रस्त चल रहे थे। स्वजन दिल्ली के एक अस्पताल में उनका इलाज करा रहे थे। गांव के सचिन ने बताया कि बुधवार रात को उनकी मौत हो गई। उनकी मौत होने से स्वजन में कोहराम मचा है।

chat bot
आपका साथी