महिला से छेड़छाड़ करने के आरोपित को भेजा जेल

महिला से प्लाट के नाम पर लाखों रुपये ठगने और छेड़छाड़ व मारपीट करने के आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 09:15 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 09:15 PM (IST)
महिला से छेड़छाड़ करने के आरोपित को भेजा जेल
महिला से छेड़छाड़ करने के आरोपित को भेजा जेल

बागपत, जेएनएन : महिला से प्लाट के नाम पर लाखों रुपये ठगने और छेड़छाड़ व मारपीट करने के मामले में पुलिस ने आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला ने एसपी से शिकायत की थी कि उसे एक व्यक्ति ने 50 वर्ग गज का प्लाट बेचने का वायदा किया था। उससे 1.90 लाख रुपये लिए गए। उसे न प्लाट दिया और न रुपये लौटाए। रुपये का तगादा किया तो गत 16 जून को छेड़छाड़ कर मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। इस घटना में आरोपित व्यक्ति का बेटा भी शामिल रहा है। एसपी के आदेश पर कोतवाली में आरोपित व्यक्ति मंजूर व उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। विवेचक एसआइ नरेश कुमार का कहना है कि आरोपित मंजूर को रविवार को गौरीपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। उसको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। आरोपित मंजूर के बेटे की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

गाली का विरोध करने पर घोंपा चाकू

खेकड़ा: कांशीराम कालोनी में गाली-गलौज का विरोध करने पर शराबियों ने चाकू मारकर व्यक्ति को घायल किया। प्रमोद पुत्र हरिकिशन ने थाने में दी तहरीर में कहा कि परिवार के साथ कांशीराम कालोनी में रहता है। शनिवार की रात कुछ युवक शराब पीकर मकान के बाहर गाली-गलौज कर रहे थे। विरोध करने पर आग छह आरोपितों ने उससे मारपीट की। इसमें एक ने उसके पेट पर चाकू से कई वार किए तो वह लहूलुहान हो गया। लोगों को आता देख आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित कोतवाली पर चार घंटे तक बैठा रहा लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश ने मामले की जानकारी होने से इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी