टीकरी-सूजती मार्ग पर युवक से लूटपाट

टीकरी-सूजती मार्ग पर बदमाशों ने शादी समारोह से लौट रहे युवक से बाइक व नगदी लूट ली.

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:29 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:29 PM (IST)
टीकरी-सूजती मार्ग पर युवक से लूटपाट
टीकरी-सूजती मार्ग पर युवक से लूटपाट

बागपत, जेएनएन। टीकरी-सूजती मार्ग पर बदमाशों ने शादी समारोह से लौट रहे युवक से बाइक व नगदी लूट ली। विरोध करने पर युवक के साथ मारपीट की। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाश फरार हो गए।

हिम्मतपुर सूजती निवासी पोपीन ने पुलिस को बताया कि वह भनेड़ा गांव, कांधला थाना क्षेत्र में एक शादी में गया था। वह जब अपने बच्चों देव, नितिन व गरिमा को बाइक से लेकर वापस अपने गांव आ रहा था तो टीकरी-सूजती मार्ग पर खड़े चार बदमाशों ने उसे तमंचे दिखाकर रोक लिया। बाइक 10 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। उसने घटना का विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर दी। पीड़ित ने किसी अन्य के मोबाइल से डायल 112 पर सूचना दी, जिसके बाद डायल 112 पुलिस व दोघट थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा बदमाशों की जंगलों एवं बाइपास के रास्तों पर तलाश की, लेकिन बदमाश भाग निकलने में सफल रहे। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा का कहना है कि घटना में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। ग्रामीणों ने आरसीसी मरम्मत कार्य रुकवाया

गांव में पेयजल आपूर्ति के लिए पाइप लाइन बिछाने के लिए उखाड़ी आरसीसी मरम्मत कार्य मानक के अनुरूप न होने पर ग्रामीणों ने विरोध कर रुकवा दिया।

बिनौली में पेयजल आपूर्ति के लिए पाइप लाइन बिछाने के लिए आरसीसी को उखाड़ा गया था। पाइप लाइन बिछाने के बाद शुक्रवार को जल निगम द्वारा आरसीसी को दुरुस्त करने का कार्य शुरू किया गया। ग्रामीणों का आरोप है कि मरम्मत मानक के अनुरूप नहीं की जा रही है। ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान को सूचना देकर विरोध कर कार्य रुकवा दिया। प्रधान पति उपेंद्र धामा ने भी निर्माण कार्य में लगे लोगों को खरी खोटी सुनाई ओर मोबाइल पर ठेकेदार से बात कर कार्य को सही तरीके कराने की बात कही। इस दौरान यामीन, शौकीन, काला परवेज, इकबाल, आशु, शौकत, इरशाद, यासीन, सत्तार, शफीक, अब्बास, अब्दुल हमीद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी