सब्जी मंडी में उड़ती हैं धज्जियां, बाजार में पालन

सब्जी मंडी में कोरोना नियमों की लोग धज्जियां उड़ा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:21 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:21 PM (IST)
सब्जी मंडी में उड़ती हैं धज्जियां, बाजार में पालन
सब्जी मंडी में उड़ती हैं धज्जियां, बाजार में पालन

बागपत, जेएनएन। सब्जी मंडी में कोरोना नियमों की लोग धज्जियां उड़ा रहे हैं। पुलिस ने गश्त करके और उद्घोषणा कर लोगों से कोरोना संबंधी नियम पालन की अपील की। बिना वजह घूमते मिले कई वाहन चालकों का चालान भी किया।

दो दिन पूर्व तक बाजार में कोरोना नियमों का कतई पालन नहीं होता था। पुलिस ने सख्ती शुरू की, तो दुकानदार जरूरी सेवाओं वाली दुकानें ही खोल रहे हैं। उधर डूंडाहेड़ा मार्ग स्थित सब्जी मंडी में कोरोना के नियमों की लोग खूब धज्जियां उड़ा रहे हैं। मंगलवार को सुबह मंडी में सैकड़ों की भीड़ रही। इनमें अधिकांश दुकानदार, खरीदार शारीरिक दूरी तो छोड़िए, मास्क का भी प्रयोग नहीं कर रहे थे। मंडी में मौजूद लोगों में कोरोना को लेकर कोई खौफ व सुरक्षा देखने को नहीं मिली। वहीं बाजार में सुबह से ही पुलिस चौकस रही बस जरूरत की दुकानें ही खुलने दी। तय समय 11 बजते ही दुकानें बंद करा दी गईं। पुलि ने गश्त कर ग्राहकों से भी नियम का पालन कराया।

सीओ एमएस रावत ने अधीनस्थ को सख्ती से लाकडाउन का पालन कराने के निर्देश दिए। शराब की दुकान खुली, लगी ग्राहकों की कतार

सरकार के आदेश मिलने पर दुकानदारों ने शराब की दुकान खोली, तो दोपहर में ही खरीदारों की कतार लग गई। खरीदारों ने कोविड के नियमों का पालन नहीं किया।

प्रदेश में लाकडाउन लगने के बाद शराब की दुकानें भी बंद हो गई थीं, लेकिन बाजार खुलने के बाद अब शासन के आदेश पर मंगलवार को दोपहर में शराब की दुकानें खोल दी गईं। पता चलते ही शराब खरीदने के लिए ग्राहकों की कतार लग गई। पहली खरीदारी को लेकर ग्राहकों ने कोरोना संबंधी नियम का पालन नहीं किया। दुकानदारों ने कई बार निवेदन किया, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। कोतवाली के पास दुकान पर जब सेल्समैन ने शराब देने से इंकार किया तो ग्राहकों ने नियमों का पूरी तरह से पालन किया।

chat bot
आपका साथी