हाईटेंशन लाइन खींचे जाने के विरोध में हंगामा

हाईटेंशन लाइन खींचे जाने के विरोध में हंगामा

निरपुड़ा गांव के बीच नई हाईटेंशन विद्युत लाइन खींचे जाने का कार्य प्रगति पर है।

JagranFri, 05 Mar 2021 12:08 AM (IST)

बागपत, जेएनएन। निरपुड़ा गांव के बीच नई हाईटेंशन विद्युत लाइन खींचे जाने का कार्य प्रगति पर है। ग्रामीण नई लाइन को गांव के बाहर से निकालने की मांग कर रहे हैं।

गुरुवार को गांव में लाइन खींचने गए ठेकेदार के मजदूरों को ग्रामीणों ने रोक दिया, जिसके बाद एसडीओ अजहर अख्तर अली, जेई रविद्र कुमार ने दोघट थाने पर इसकी शिकायत कर दी। सूचना पर इंस्पेक्टर दोघट दिनेश कुमार चिकारा, एसआई श्रीओम गौतम, रामवीर सिंह, प्रवेश शर्मा तथा आरआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे। इस बीच ग्रामीण इकठ्ठा हो गए और निरपुड़ा बिजलीघर पर धरना देकर बैठक गए। मामला बढ़ता देख एक्सइएन एसके निर्भय ग्रामीणों के बीच पहुंचे तथा समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण अपनी जिद पर अड़े रहे। बाद में ऊर्जा निगम के अधिकारी वापस लौट गए। इसके बाद ग्रामीणों ने शुक्रवार को गांव में पंचायत कर आगे की रणनीति बनाने का निर्णय लिया। इस मौके पर पुष्पेंद्र राणा, बिजेंद्र राणा, सोनू राणा, तेजपाल, मांगे, वीरसेन, राजू, सतपाल, रणधीर, सहदेव आदि मौजूद रहे। अफसर की फर्जी सेक्रेटरी महिला ने युवती को दी धमकी

बागपत, जेएनएन। हरियाणा के एक वरिष्ठ अफसर की सेक्रेटरी बताने वाली एक महिला एक युवती से मिलने उसके घर पहुंची। महिला ने युवती को धमकी दी कि या तो प्रेमी के पक्ष में बयान दें, नहीं तो प्रेमी पिता व भाई की हत्या करा देगा। स्वजन ने महिला को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। महिला को अफसर की फर्जी सेक्रेटरी बताया जा रहा है।

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी का करीब दो माह पूर्व अपहरण किया गया था। पुलिस ने बेटी को बरामद कर लिया था,लेकिन दबाव बनाकर पुलिस ने अपनी मर्जी के अनुसार बयान दर्ज करवाए थे। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी। इस मामले की उच्चाधिकारी जांच करा रहे हैं।

आरोप है कि गुरुवार को एक महिला कार से घर पर मिठाई लेकर पहुंची और खुद को हरियाणा के एक जनपद के वरिष्ठ अफसर की सेक्रेटरी बताते हुए बेटी से एकांत में वार्ता करने का अनुरोध करने लगी। आरोप है कि सेक्रेटरी ने बेटी पर आरोपित युवक के पक्ष में बयान देने का दबाव बनाया। इतना ही नहीं बेटी को धमकी दी कि बात नहीं मानी तो आरोपित युवक उसके भाई व पिता की हत्या करा देगा। आरोपित महिला की हरकत का पता चलने पर गांव में पुलिस बुलाई गई तो महिला तरह-तरह की बातें करने लगी। आरोप है कि उक्त महिला किसी अफसर की सेक्रेटरी नहीं है। महिला को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

उधर, कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.