गन्ना भुगतान होने तक बिजली कनेक्शन न काटने की मांग

छछरपुर गांव में ऊर्जा निगम के खिलाफ हुई पंचायत में लाइनमैन के अवैध वसूली करने पर आक्रोश व्यक्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:33 PM (IST)
गन्ना भुगतान होने तक बिजली कनेक्शन न काटने की मांग
गन्ना भुगतान होने तक बिजली कनेक्शन न काटने की मांग

बागपत, जेएनएन। छछरपुर गांव में ऊर्जा निगम के खिलाफ हुई पंचायत में लाइनमैन के अवैध वसूली करने और विरोध करने पर झूठा मुकदमा दर्ज कराए जाने पर आक्रोश व्यक्त किया गया।

रविवार को हुई पंचायत में ग्राम प्रधान अनिल कुमार एडवोकेट ने कहा कि बकाया गन्ना भुगतान न होने से किसान आर्थिक संकट से जूझ रहे है। इस स्थिति में ऊर्जा निगम छापामारी कर बिल बकाया होने पर कनेक्शन काट रहे हैं। पंचायत में गांव में तैनात एक लाइनमैन पर हर महीने चेंकिग के बहाने अवैध वसूली करने व विरोध करने पर झूठा मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाया और बकाया गन्ना भुगतान होने तक चेंकिग अभियान स्थगित रखने की मांग की गई।

इसके अलावा आरोपी लाइनमैन के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की गई। पंचायत में मनोज, अमित, बिटटू, विकास, काले प्रधान, हरपाल, सुधीर, जयपाल सिंह शामिल रहे। इस संबंध में एक्सइएन द्वितीय एसके निर्भय का कहना था कि अवैध वूसली करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने किसानों व अन्य उपभोक्ताओं से समय पर बिल जमा करने की अपील की। बेटी के जन्मदिन पर गायों को डाला हरा चारा

श्री आदिनाथ सेवा संघ बड़ौत की तरफ से छह अप्रैल से नगर पालिका द्वारा संचालित गोशाला में हरा चारा डाला जा रहा है। इसी क्रम में रविवार को एलआईसी के विकास अधिकारी राजीव कुमार जैन ने अपने बेटी झलक जैन के जन्मदिन पर गायों को 383वां हरा चारा डालकर पुण्य लाभ लिया। आर्य समाज के साप्ताहिक यज्ञ का आयोजन

शहर के बावली चौकी स्थित आर्य समाज कार्यालय पर साप्ताहिक यज्ञ में श्रद्धालुओं ने आहुति देकर पुण्य लाभ लिया। इस मौके पर यज्ञ के संयोजक ओमवीर सिंह आर्य ने कहा कि स्वामी दयानंद सरस्वती की शिक्षाओं पर प्रकाश डाला। कहा कि अभिमानी पुरुष बड़ा नहीं होता, बड़ा वही होता है, जिसने अहंकार को जीत लिया हो। यज्ञ के ब्रह्मा अंगीरस मुनि तथा यजमान रामेहर सिंह रहे। इस मौके पर तेजेंद्र चौहान, गुलाब चंद, रणतेज, वेदपाल, किशनवीर, मोहनपाल, ओमपाल राठी, डा. हरपाल सिंह, डा. ओमवीर सिंह, हरवीर सिंह, सत्यपाल पथौलिया, यतेंद्र तोमर, अमित तोमर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी