निरस्त होंगे मीट की दो दुकानों के लाइसेंस

इदरीशपुर गांव में मीट की दो दुकानों के लाइसेंस निरस्त होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:31 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:31 PM (IST)
निरस्त होंगे मीट की दो दुकानों के लाइसेंस
निरस्त होंगे मीट की दो दुकानों के लाइसेंस

बागपत, जेएनएन। इदरीशपुर गांव में मीट की दो दुकानों के लाइसेंस निरस्त होंगे। पुलिस जांच में दोनों दुकानों में अनियमितता मिली है। दोनों ही दुकानों के कई दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल हुई थे, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई थी। यह फोटो हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने वायरल किए थे।

एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि कई दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर इदरीशपुर गांव में मीट की दुकानों के फोटो वायरल हुए थे, जिन पर कई लोग मीट खरीद रहे थे। यह फोटो सर्दी के मौसम के हैं, लेकिन फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों दुकानों का निरीक्षण किया तो दोनों दुकानों के लाइसेंस तो मिले, लेकिन वहां सफाई का अभाव मिला, नियमों का पालन नहीं हो रहा था, जिसके बाद दोनों दुकानों के लाइसेंस के निरस्तीकरण की रिपोर्ट डीएम कार्यालय को भेजी गई है। दुकानदारों को भी दुकानें बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। दोनों लाइसेंस गुलजार और इमरान के नाम हैं। हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने किए थे फोटो वायरल

हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कई दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर मीट की दुकानों के फोटो वायरल किए थे। इसके बाद कोतवाली पुलिस हरकत में आई थी और दुकानों का निरीक्षण करने इदरीशपुर गांव में पहुंची थी। कार खंभे से टकराई, हादसे में युवक की मौत

रविवार को दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर एलम गांव के पास बारिश के कारण कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि दूसरे को गंभीर हालत में शामली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विशाल निवासी रमाला ने बताया कि उसका छोटा भाई दीपांशु (22) अपने दोस्त गौरव के साथ होडा सिटी कार से किसी काम से कांधला गया था। जब वह कांधला से अपने गांव रमाला आ रहे थे तब बारिश के कारण उनकी गाडी अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई, जिससे दीपांशु के सर मे चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसका दोस्त गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका शामली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। दीपांशु की मौत से परिवार मे कोहराम मचा हुआ है। प्रमोद के दो बेटों मे दीपांशु छोटा था। प्रमोद बीएसएफ का जवान है और जम्मू कश्मीर मे तैनात है।

chat bot
आपका साथी