अधूरे निर्माण पूरा करने और जल निकासी को लाखों रुपये मंजूर

नगर पालिका परिषद में बोर्ड बैठक में 365 प्रस्तावों पर चर्चा के बाद उन्हें हरी झंडी दे दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:29 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:29 PM (IST)
अधूरे निर्माण पूरा करने और जल निकासी को लाखों रुपये मंजूर
अधूरे निर्माण पूरा करने और जल निकासी को लाखों रुपये मंजूर

बागपत, जेएनएन: नगर पालिका परिषद में बोर्ड बैठक में 365 प्रस्तावों पर चर्चा के बाद उन्हें हरी झंडी दे दी गई। बैठक में शहर को जलभराव से बचाने और अधूरे पड़े निर्माण कार्यों को पूर्ण कराने के लाखों रुपयों के प्रस्ताव पास किए गए।

नगर पालिका अध्यक्ष डा. अमित राणा की अध्यक्षता में शहर के सभी वार्डों में नाली, सीसी रोड, इंटरलाकिग आदि के निर्माण के संबंधित लाखों के प्रस्तावों को पास कर दिया गया। शहर में प्रकाश व्यवस्था को सु²ढ़ करने के लिए ठेके पर नौ कर्मचारी रखने के लिए 15.64 लाख रुपये का बजट पारित किया गया। इसके अलावा शहर में जगह-जगह लगे हैंडपंपों की मरम्मत, नई पाइप लाइन बिछाने के प्रस्ताव, 25 नलकूपों के संचालन के लिए 48.75 लाख के बजट को मंजूरी दी गई। वार्ड 8, 11 व 21 में नाला निर्माण के लिए 44 लाख से अधिक के बजट को हरी झंडी दिखाई गई। शहीद पार्क समेत अन्य पार्कों के रख-रखाव व सौंदर्यीकरण के लिए 16.36 लाख रुपये के बजट को सर्वसम्मति से पास किया गया। मीरापुर रजवाहे की पटरी पर सीसी सड़क, दीवार निर्माण के लिए तीन करोड़ से अधिक का बजट पारित हुआ। गांधी रोड, नेहरू रोड, गुराना रोड समेत अन्य मार्गों की साइड पटरी पर टाइल्स लगाने के लिए प्रस्ताव पारित किया गया।

युवती की बरामदगी को

कोतवाली में हंगामा

जागरण संवाददाता, बड़ौत: शहर स्थित गुराना रोड निवासी दिलशाद ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया कि वह मूल रूप से पुसार गांव का रहने वाला है। 29 जुलाई 2021 को उसकी 20 वर्षीय बेटी सुबह पांच बजे टहलने गई थी। इसी दौरान उसकी बेटी को उसके गांव के ही जोनी, सन्नी, गुलाब बहला फुसलाकर बाइक पर बैठाकर ले गए। दो महिलाओं ने आरोपितों का साथ दिया है। पुलिस ने पांचों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, युवती की बरामदगी की मांग को लेकर उसके स्वजन और मोहल्ले के लोग कोतवाली पहुंचे और युवती की बरामदगी की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। युवती के स्वजन ने पुलिस पर आरोपितों से मिलीभगत करने का आरोप लगाया। हंगामा बढ़ता देखकर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने युवती की जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया तो स्वजन शांत हो गए। बाद में पुलिस ने हिरासत में लिए युवक को छोड़ दिया। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवती की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी