कारोबारी ने की असली आरोपितों को पकड़ने की पुलिस से मांग

गोली लगने से घायल ईंट भट्ठा कारोबारी ने इंटरनेट मीडिया पर पुलिस से असली आरोपितों को पकड़ने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:18 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:18 PM (IST)
कारोबारी ने की असली आरोपितों को पकड़ने की पुलिस से मांग
कारोबारी ने की असली आरोपितों को पकड़ने की पुलिस से मांग

बागपत, जेएनएन : गोली लगने से घायल ईंट भट्ठा कारोबारी ने इंटरनेट मीडिया पर पुलिस से असली आरोपितों को पकड़ने की मांग की है।

18 जुलाई सुबह पांच बजे जैन कालेज रोड स्थित आफिस जाते समय ईंट भट्ठा कारोबारी धर्मेंद्र पुत्र धनसिंह को बाइक सवार दो बदमाश ने गोली मारी थी। तभी से उनका इलाज दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में चल रहा था। तीन दिन पूर्व उनके दो आपरेशन भी हुए थे। शुक्रवार की शाम धर्मेंद्र इंटरनेट मीडिया पर आए। पोस्ट में लिखा कि आप सभी की दुआओं और आशीर्वाद से आज काफी राहत महसूस कर रहा हूं। खेकड़ा इंस्पेक्टर ने निवेदन है कि निर्दोष फंसना नहीं चाहिए और दोषी बचना नहीं चाहिए। उनकी पोस्ट की सराहना कर लोगों ने जल्द ठीक होने की कामना की। हालत में सुधार होने पर शुक्रवार रात अस्पताल से छुट्टी मिलने के करीब 11 बजे घर पहुंचे। उनका हाल जानने को लोगों का तांता लगा रहा।

-------

नहीं निकली गोली

कारोबारी के भाई सुभाष का कहना है कि धर्मेन्द्र के शरीर से अभी गोली नहीं निकल सकी। डाक्टरों ने कुछ दिन बाद दोबारा जांचकर गोली निकालने का निर्णय लेने की बात कही है।

जांच में जुटीं पुलिस टीमें

कारोबारी को गोली मारने के मामले में कोतवाली पुलिस के साथ एसओजी टीम भी लगी हुई है। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश का कहना है कि जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा। घर में घुसकर मां-बेटे

पर हमला, घायल

संवाद सूत्र, दाहा : तमेलागढ़ी गांव के मजरे पट्टी बंजारन निवासी खुर्शीदा पत्नी वली मोहम्मद ने दोघट थाने पर तहरीर देकर बताया कि वह अपने घर पर बैठी थी। उसी दौरान पड़ोस के रहने वाला एक व्यक्ति अपने बेटे के साथ आया और उसके व उसके बीमार बेटे के साथ मारपीट की। वह दोनों घायल हो गए। घायल खुर्शीदा व अजहरुद्दीन को पुलिस ने डाक्टरी के लिए बिनौली सीएचसी भेजा है। पीड़िता ने दोनों आरोपितों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि घटना की तहरीर नहीं मिली है। मिलने पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी