गोवंश की हत्या, हिदू संगठनों के कार्यकर्ता भड़के

बागपत में एक बार फिर गोवंश की हत्या की गई। खेत में गोवंश के अवशेष मिलने पर हंगामा कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:27 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:27 PM (IST)
गोवंश की हत्या, हिदू संगठनों के कार्यकर्ता भड़के
गोवंश की हत्या, हिदू संगठनों के कार्यकर्ता भड़के

बागपत, जेएनएन। बागपत में एक बार फिर गोवंश की हत्या की गई। खेत में गोवंश के अवशेष मिलने पर हिदू संगठनों के कार्यकर्ता भड़क गए। उनका आरोप है कि ईद के पर्व पर गोवंश का कटान किया गया है। वहीं, पुलिस ने केस का जल्द राजफाश करने का आश्वासन दिया है।

बागपत-नौरोजपुर रोड पर एक भट्ठे के पास खेत व वहां पर स्थित कुएं में गोवंश के अवशेष पड़े थे। शनिवार सुबह लोग खेत के पास से गुजरे, तो उनको गोवंश के अवशेष दिखाई दिए। जानकारी मिलने पर विश्व हिदू परिषद, बजरंग दल आदि संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुंच गए। उन्होंने कहा कि बागपत में गोवंश की हत्या की घटनाओं पर रोक नहीं लग रही है। उनका आरोप है कि ईद के पर्व पर गोवंश की हत्या की गई है। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही ने मौके पर पहुंचकर जांच की और गोवंश के अवशेषों को कब्जे में लेकर गड्ढे में दबवाया तथा हिदू संगठन के पदाधिकारियों को केस का जल्द राजफाश करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर सुनील चौहान मुखिया, श्याम सिंह, विकास शर्मा, कपिल शर्मा, गोला चौहान, दीपक चौहान आदि मौजूद रहे।

उधर, कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सैंपल जांच के लिए पशु पालन विभाग को भेजा गया है। माहौल बिगाड़ने की सजिश

विहिप के जिला कार्यकारी अध्यक्ष सुनील चौहान मुखिया का कहना है कि जनपद में त्योहार पर विशेष रूप से इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाता है। यह माहौल बिगाड़ने की सोची समझी साजिश है।

chat bot
आपका साथी