बुलडोजर की चपेट में आकर बच्चे की मौत

थाना सिघावली क्षेत्र के ग्राम लुहारा में तालाब खोदाई के दौरान बुलडोजर की चपेट में आने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:47 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:47 PM (IST)
बुलडोजर की चपेट में आकर बच्चे की मौत
बुलडोजर की चपेट में आकर बच्चे की मौत

बागपत, जेएनएन। थाना सिघावली क्षेत्र के ग्राम लुहारा में तालाब खोदाई के दौरान बुलडोजर की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई। चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

गांव में मंगलवार शाम तालाब की खोदाई हो रही थी। मौके पर भीड़ जमा थी। इस दौरान वहां खड़ा गांव निवासी गुलजार का नौ वर्षीय इकलौता बेटा सोफियान बुलडोजर की चपेट में आ गया। घायल बच्चे को अमीनगर सराय में निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां से गंभीर हालत में उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। स्वजन उसे मेरठ के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया।

उधर, आरोपित चालक बुलडोजर सहित भाग निकला। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन शव को गांव ले आए और सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। सोफियान कक्षा दो में पढ़ता था। बागपत सीओ अनुज मिश्र का कहना है कि आरोपित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। विद्युत कटौती व लो वोल्टेज से नागरिक त्रस्त

बागपत, जेएनएन। रटौल विद्युत उपकेंद्र से जुड़े गांव के किसान व आमजन को अघोषित विद्युत कटौती, लो वोल्टेज की समस्या से जूझना पड़ रहा है। किसानों ने समस्या का समाधान न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

रटौल विद्युत उपकेंद्र से रटौल के साथ लहचौड़ा, सिगौलीतगा, भैड़ापुर व गौना सहवानपुर आदि गांव भी जुड़े हैं। करीब एक माह से उपकेंद्र से जुड़े गांव के लोगों को विद्युत कटौती व लो वोल्टेज की परेशानी उठानी पड़ रही है। किसान नेता ओमदत्त शर्मा, अजय शर्मा, प्रदीप शर्मा आदि ने बताया कि अघोषित विद्युत कटौती व लो वोल्टेज से किसान के साथ आमजन को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इससे सिचाई संग अन्य कामकाज भी प्रभावित हो रहे हैं। कहा कि कई बार विभागीय अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं है। किसानों ने जल्द समस्या का निदान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। महाराज सिंह, धूम सिंह, शिवदत्त, राकेश कुमार, अरुण, नरेश आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी