जेल हेड वार्डन पर बंदियों के गंभीर आरोप

15 अगस्त को विभाग में बेहतर कार्य कर आईजी से गोल्ड मेडल प्राप्त करने वाले जेल के हेड वार्डेन पर गंभीर आरोप लगाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:59 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:59 PM (IST)
जेल हेड वार्डन पर बंदियों के गंभीर आरोप
जेल हेड वार्डन पर बंदियों के गंभीर आरोप

बागपत, जेएनएन। 15 अगस्त को विभाग में बेहतर कार्य कर आईजी से गोल्ड मेडल प्राप्त करने वाले जेल के हेड वार्डन पर बंदियों ने गंभीर आरोपित लगाए है।

बड़ौत कोतवाली के पट्टी चौधरान निवासी रितिव पुत्र ओमपाल ने कोर्ट में दिए पत्र में बताया कि उसका दोस्त लव पुत्र अनिल हाल में हत्या के मामले में बागपत जेल में है। पिछले दिनों लव ने जेल के पीसीओ से फोन कर बताया कि जेल हेड वार्डन ने उसे बैरक से निकालकर तन्हाई बैरक में बंद कर दिया। बाहर निकालने की एवज में 20 हजार रुपये प्रति माह देने की मांग की। इससे पूर्व उक्त हेड वार्डन ने झांसी शिफ्ट होने से बचाने को भी रकम मांगी थी। लव ने तब कोर्ट से स्थानांतरण नहीं किए जाने के मांग की थी। बागपत कोतवाली क्षेत्र में बंदी सचिन नंदा के भाई एडवोकेट प्रदीप नंदा ने कोर्ट को पत्र देकर बताया था कि बीते दिनों पीसीओ से फोन पर सचिन ने बताया कि हेड वार्डर उससे 50 हजार रुपये प्रतिमाह दिए जाने की मांग कर रहा है। रकम नहीं देने पर तन्हाई बैरक में बंद कर दिया है। साथ ही कैमरे बंद कर पीट पीटकर हत्या करने या दूसरी जेल में स्थानांतरित कराने व रास्ते में हत्या कराने की धमकी दी। प्रदीप ने जेल में भाई की सुरक्षा की गुहार लगाकर वार्डन पर कार्रवाई की मांग की। अधीक्षक बृजेंद्र कुमार का कहना है कि लगाए सभी आरोप के जवाब सम्मानित न्यायालय को दे चुके हैं। भाजपा के नव भारत मेले का हुआ समापन

सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कालेज में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजपा युवा मोर्चा की ओर से सेवा सप्ताह कार्यक्रम के दो दिवसीय नवभारत मेले का समापन हुआ। युवा जिला अध्यक्ष शशांक मलिक ने कहा हम सभी युवा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी जी जान लगा देंगे। जनपद बागपत की तीनों विधानसभा को विजय दिलाएगी। योजनाओं की जानकारी दी। कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गौरव सोलंकी, क्षेत्रीय महामंत्री अनुज कश्यप, क्षेत्रीय सदस्य निखिल यादव एवं जिला अध्यक्ष सूरजपाल सिंह ने भी संबोधित किया। संचालन जिला महामंत्री शेर सिंह गुर्जर ने किया। इस मौके पर जिला महामंत्री मोनू त्यागी, उपाध्यक्ष सचिन आर्य, विपिन पांचाल, जयंत चौधरी, मनोज प्रधान पावला, मीडिया प्रभारी नितिन प्रधान, सोशल मीडिया प्रभारी सचिन राजपूत, मंत्री गौरव पवार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी