लूट के नए हथकंडे अपना रहा जहरखुरानी गिरोह

शहर में 25 दिन से जहरखुरानी गिरोह ई-रिक्शा चालकों को लूट रहा है। गिरोह के सदस्य लड्डू खिलाकर चालक को बेहोश कर देते हैं फिर ई रिक्शा से बैटरियां निकालकर फरार हो जाते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 08:10 PM (IST)
लूट के नए हथकंडे अपना रहा जहरखुरानी गिरोह
लूट के नए हथकंडे अपना रहा जहरखुरानी गिरोह

बागपत, जेएनएन। शहर में 25 दिन से जहरखुरानी गिरोह ई-रिक्शा चालकों को लूट रहा है। गिरोह के सदस्य अभी तक 10 ई-रिक्शा चालकों से लूटपाट कर चुके हैं। तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने अभी तक किसी घटना में शामिल जहरखुरानों को पकड़ने की कोशिश नहीं की।

सीओ हरीश सिंह भदौरिया ने बताया कि गिरोह को पकड़ने के लिए टीम बनाई जाएगी और शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद भी ली जाएगी। शातिरों को पकड़ने के लिए पीड़ित रिक्शा चालकों से भी बात की जाएगी।

---

केस-1

मलकपुर रोड से ढिकाना गांव के पप्पू की ई-रिक्शा में एक व्यक्ति बावली चुंगी चलने के नाम से बैठा। बावली चुंगी से आगे सर्विस सेंटर के पास एक व्यक्ति ने नई कार खरीदने का बहाना बनाते हुए रिक्शा में बैठे व्यक्ति को लड्डू खिलाया। उसके बाद चालक पप्पू ने भी लड्डू खा लिया। पप्पू बेहोश हो गया। फिर दोनों ने चालक को सड़क पर फेंक दिया और रिक्शा से बैट्री निकालकर ले गए।

---

केस-2

शहर से बड़का रोड पर चलने के लिए एक महिला ई-रिक्शा में बैठ गई। महिला ने चालक को अपनी बातों में बहला फुसला लिया और उसे ईंख के खेत में लेकर घुस गई। रिक्शा सड़क पर खड़ी रही। काफी देर तक महिला ने चालक को बातों में उलझाए रखा। इस दौरान दो लोगों ने रिक्शा से बैट्री निकाल ली। महिला चालक के साथ ईंख के खेत से बाहर निकली तो रिक्शा से बैट्री गायब थी।

ईपीई पर ओवरलोड ट्रक

कार पर पलटने से बचा

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई) पर प्रतिबंधित वाहनों का पहिया थम नहीं रहा है। रोजाना हजारों ओवरलोड व दो पहिया वाहन ईपीई पर फर्राटा भरते हैं। प्रतिबंधित वाहनों के कारण ही आए दिन दुर्घटना होती हैं। गुरुवार को दोपहर गाजियाबाद से एक ट्रक सैकड़ों बोरियां धान लेकर हरियाणा की तरफ जा रहा था। ट्रक में दो ट्रकों के बराबर वजन व ऊंचाई तक बोरियां लदी थीं। मवीकलां इंटरचेंज के पास दौड़ता ट्रक एक साइड में काफी हद तक झुक गया। गनीमत रही कि पास से निकल रही कार चपेट में आने से बाल-बाल बची। चालक ने ने ट्रक साइड में लगाकर पलटने से बचा लिया। कार चालक राजपाल सिंह का कहना है कि वह काफी देर से ट्रक के पीछे चल रहे थे। उन्हें पहले ही अंदेशा था कि ट्रक पलट सकता है, फिर भी साहस कर ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। गनीमत रही कि ट्रक कार पर नहीं पलटा। राहगीरों ने प्रशासनिक अधिकारियों से ईपीई पर चल रहे प्रतिबंधित वाहनों को जल्द रोकना सुनिश्चित करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी