स्टेडियम की दीवार से लोहे की ग्रिल चोरी

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से सटे जिला खेल स्टेडियम का निर्माण करोड़ों रुपयों से हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:19 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:19 PM (IST)
स्टेडियम की दीवार से लोहे की ग्रिल चोरी
स्टेडियम की दीवार से लोहे की ग्रिल चोरी

बागपत, जेएनएन। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से सटे जिला खेल स्टेडियम का निर्माण करोड़ों रुपये से हुआ था। परंतु विभाग की अनदेखी के कारण स्टेडियम खंडहर बनता जा रहा है। बीते साल चहुंओर घास व जहरीले जीव जंतु का वास रहता था। परंतु युवाओं ने दोबारा से मैदान खेलने लायक बनाया। सुबह शाम युवा यहां भर्ती की तैयारियां करते हैं। कुछ युवाओं ने बताया कि रात के अंधेरे में चोर स्टेडियम की चारदीवारी पर लगी लोहे की ग्रिल चोरी कर ले जा रहे हैं। तीन दिन से लगातार दीवार से ग्रिल चोरी होने का सिलसिला बढ़ रहा है। जहां से भी ग्रिल चोरी होती है उसके आसपास ट्रैक्टर ट्राली के टायरों के निशान मिलते हैं। हैरत की बात है कि स्टेडियम के पास ईपीई पर पीसीआर पुलिस भी तैनात रहती है। युवाओं ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने मामले की जानकारी से इंकार कर तहरीर मिलने पर कार्रवाई करने की बात कही है। छठे दिन भी आरोपितों का नहीं चल सका पता

पांच दिन पहले आदर्श नंगला गांव में खेत में गेहूं काटने गई अधेड़ महिला की हत्या के मामले में अभी पुलिस खाली हाथ है। हत्यारोपित गिरफ्तार हो तो घटना का कारण भी सामने आए।

आदर्श नंगला गांव निवासी 60 वर्षीय वेदो पत्नी राजेंद्र रविवार शाम साढ़े चार बजे आदर्श नंगला-शबगा मार्ग स्थित गांव के ही बबलू पुत्र राजपाल के खेत में गेहूं काटने गई थी। शाम सात बजे जब बबलू गेहूं की कटाई की स्थिति देखने पहुंचा तो उसे वेदो का लहूलुहान शव खेत में पड़ा मिला। शव के पास में ही उसकी दरांती पड़ी थी। वेदो के सिर पर धारदार हथियार से हुए हमले का गहरा घाव था। घटना का मुकदमा अज्ञात में दर्ज है। पुलिस अभी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। आरोपित पकड़ा जाए तो घटना के कारण सामने आएंगे। एसओ प्रदीप शर्मा का कहना है कि पुलिस हत्या के मामले में राजफाश के नजदीक है जल्द ही सारी बातों का पता चल जाएगा।

chat bot
आपका साथी