दारोगा की बेटी ने भाई के जन्मदिन पर की खुदकुशी

दारोगा की बेटी ने अपने भाई के जन्मदिन पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:57 PM (IST)
दारोगा की बेटी ने भाई के जन्मदिन पर की खुदकुशी
दारोगा की बेटी ने भाई के जन्मदिन पर की खुदकुशी

बागपत, जेएनएन। दारोगा की बेटी ने अपने भाई के जन्मदिन पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। स्वजन के मुताबिक बीमारी से परेशान होकर उसने मौत को गले लगाया है।

चौहल्दा गांव के प्रधान प्रवीण कुमार के मुताबिक गांव के राजसिंह सीआरपीएफ में दारोगा के पद पर छत्तीसगढ़ में तैनात हैं। वह छुट्टी पर घर आए हुए हैं। रविवार को उनके चार वर्षीय बेटे हैप्पी का जन्मदिन था। इसी खुशी में दारोगा राजसिंह अपनी पत्नी निर्मेश व बेटे हैप्पी के साथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए थे, जब वह मंदिर से घर पहुंचे तो देखा कमरे में पंखे पर दुपट्टें से उनकी 18 वर्षीय बेटी सपना का शव लटका था। स्वजन व ग्रामीण एकत्र हुए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली एसआइ प्रियव्रत आर्य ने बताया कि जानकारी करने पर पता चला कि सपना लंबे समय से बीमार चल रही थी। बीमार से तंग आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

जन्मदिन की खुशी मातम में बदली

सपना 12वीं उत्तीर्ण थी। उसके एक बहन व दो भाई हैं। इस घटना के बाद हैप्पी के जन्मदिन की खुशी, मातम में तब्दील हो गई। हादसे में युवक समेत पांच किशोर घायल, रेफर

गौरीपुर-बहालगढ़ मार्ग पर निवाड़ा चौकी के निकट दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक समेत पांच किशोर घायल हुए। उनको जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है।

कस्बा बड़ौत निवासी युवक अजय सोनीपत की एक कंपनी में नौकरी करता है। वह शनिवार शाम ड्यूटी करके बाइक से घर लौट रहा था। निवाड़ा चौकी से थोड़ा आगे पहुंचने पर वहां से गुजर रही बाइक की उसकी बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार युवक अजय तथा दूसरी बाइक पर सवार किशोर गुलबहार, वसीम, फिरोज व मनव्वर निवासीगण ग्राम निवाड़ा घायल हुए। उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के ईएमओ डाक्टर भूपेंद्र सिंह का कहना है कि हालत गंभीर देखते हुए घायलों को प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी