लूट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़, एक घायल

ईंट भट्ठा मालिक के साथ लूटपाट करने वाले बदमाशों की ढिकाना गांव के जंगल मे पुलिस ने मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 12:09 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 12:09 AM (IST)
लूट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़, एक घायल
लूट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़, एक घायल

जेएनएन, बागपत : ईंट भट्ठा मालिक के साथ लूटपाट करने वाले बदमाशों की ढिकाना गांव के जंगल में पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दो फायरिग करते हुए फरार हो गए। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह ईंट भट्ठा मालिक महेश गोयल से तीन लाख रुपये लूटने की घटना में पकड़े गए आरोपित दुष्यंत ने पूछताछ में बताया कि शाम लगभग साढ़े छह बजे उसे अपने साथियों के साथ ढिकाना गांव के जंगल में एक नलकूप पर मिलना हैं। बदमाशों के बीच यह तय हुआ था कि लूट की घटना के बाद सभी नलकूप पर मिलेंगे। इसलिए पुलिस की टीम शाम को नलकूप पर पहुंची, तो वहां तीन युवक रुपयों का बंटवारा कर रहे थे। पुलिस को देखते ही आरोपित फायरिग करते हुए फरार होने लगे। इसके बाद पुलिस ने भी आरोपितों पर फायरिग कर दी, जिसमें वीरेंद्र उर्फ नैय्यर पुत्र चरण सिंह निवासी खामपुर गांव घायल हो गया। जबकि मौके से अंकुर और अनुज निवासी तमेला गढ़ी फरार हो गए। आरोपित से ईंट भट्ठा मालिक से लूट के 50 हजार रुपये व एक तमंचा बरामद किया है। अन्य दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

बली में फायरिग की सूचना

पर दौड़ी पुलिस

बागपत : ग्राम बली में एक मकान पर दो बाइक सवार पांच अज्ञात लोगों द्वारा फायरिग करने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। कोतवाली एसआइ सुरेंद्र सिंह का कहना है कि प्रथम ²ष्टता मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जासं

chat bot
आपका साथी