रोडवेज बस स्टैंड की भूमि पर पुलिस चौकी का निर्माण शुरू

शहर के बावली रोड तिराहा स्थित उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस स्टैंड की खाली भूमि पर पुलिस चौकी का निर्माम शुरू हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 07:12 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 07:12 PM (IST)
रोडवेज बस स्टैंड की भूमि पर पुलिस चौकी का निर्माण शुरू
रोडवेज बस स्टैंड की भूमि पर पुलिस चौकी का निर्माण शुरू

बागपत, जेएनएन। शहर के बावली रोड तिराहा स्थित उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस स्टैंड की खाली भूमि पर पुलिस विभाग ने पुलिस चौकी का निर्माण शुरू कर दिया। उधर, परिवहन निगम के अधिकारियों ने इस पर आपत्ति जताते हुए निर्माण को अवैध बताते हुए एसपी को पत्र लिखकर निर्माण कार्य को रोकने का आग्रह किया है।

क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन निगम मेरठ ने एसपी को लिखे पत्र में बताया कि बड़ौत शहर के बावली तिराहा के पास दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की भूमि है, जिस पर बस स्टैंड बनाया जाना है। विभागीय स्तर से इसकी कार्रवाई चल रही है, लेकिन इसी बीच अनुमति के बिना ही पुलिस विभाग ने बस स्टैंड की भूमि के कुछ हिस्से पर पुलिस चौकी निर्माण कराना शुरू कर दिया। नींव खोदवाने के बाद ईंट आदि सामान मंगवा लिया है।

क्षेत्रीय प्रबंधक ने पुलिस चौकी के निर्माण पर रोक लगाने का आग्रह किया है। एआरएम बीपी अग्रवाल ने बताया कि इस संबंध में आला अफसरों को अवगत कराया गया है। शहर में नहीं है बस स्टैंड

शहर में आबादी के बाहर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम का डिपो है, लेकिन शहर में हाईवे पर बस स्टैंड नहीं है। दिल्ली बस स्टैंड पर जो बसें रुकती हैं, वे भी नियम के विरुद्ध रुकती हैं। हाईवे का निर्माण पूरा होने को है, जिस पर दिल्ली बस स्टैंड पर अब बसें नहीं रुकने दी जाएगी। बावली तिराहे पर ही बस स्टैंड के लिए परिवहन विभाग की भूमि हैं। उधर, सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रीतम सिंह, राजबीर सिंह आदि भी लंबे समय से बावली तिराहे पर बस स्टैंड का निर्माण कराने की मांग उठा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी