दो करोड़ की जमीन से अवैध निर्माण कराया ध्वस्त

तहसील प्रशासन व पुलिस की संयुक्त टीम ने गांव सरूरपुर में दो करोड़ रुपये की ग्राम समाज की भूमि पर से अवैध कब्जा मुक्त कराने की कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त कराया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Oct 2019 10:01 PM (IST) Updated:Fri, 04 Oct 2019 10:01 PM (IST)
दो करोड़ की जमीन से अवैध निर्माण कराया ध्वस्त
दो करोड़ की जमीन से अवैध निर्माण कराया ध्वस्त

बागपत, जेएनएन। तहसील प्रशासन व पुलिस की संयुक्त टीम ने गांव सरूरपुर में दो करोड़ रुपये की ग्राम समाज की भूमि पर से अवैध कब्जामुक्त कराने की कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त कराया। भूमि पर दो मंजिल मकान के निर्माण के साथ ही ढाबा व वाहन धोने का सेंटर संचालित था।

दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाइवे पर ग्राम सरूरपुर स्थित है। तहसीलदार प्रसून कश्यप ने बताया कि ग्राम सरूरपुर के लेखपाल ने तहसील प्रशासन को रिपोर्ट दी थी कि गांव की बंजर ग्राम समाज की 1870 वर्ग मीटर भूमि पर महक सिंह पुत्र भीम सिंह ने अवैध कब्जा किया है। उक्त भूमि पर दो मंजिला मकान का निर्माण किया गया है। साथ ही भूमि पर ढाबे व वाहन धोने के सेंटर का संचालन किया जा रहा है। इस पर तहसील प्रशासन ने आरोपित को नोटिस जारी कर दिया गया था। इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को तहसील प्रशासन व पुलिस की संयुक्त टीम एसडीएम पुलकित गर्ग, सीओ ओमपाल सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और ग्राम समाज की भूमि को कब्जामुक्त कराने की कार्रवाई की गई। इसमें जेसीबी मशीन से अवैध निर्माण को ध्वस्त कराया गया। इस मौके पर तहसीलदार प्रसून कश्यप व नायब तहसीलदार देवेन्द्र मिश्रा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी