समाधान दिवस में जनता की समस्या सुनने पहुंचे आइजी

समाधान दिवस में कोतवाली पर समस्या सुन रहे अधिकारियों के बीच अचानक आइजी प्रवीण कुमार पहुंचे। उन्होंने निरीक्षण के बाद अधिकारियों से पीड़ितों से सामंजस्य बनाकर उनकी समस्याओं का त्वरित समाधान करने का निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:27 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:27 PM (IST)
समाधान दिवस में जनता की समस्या सुनने पहुंचे आइजी
समाधान दिवस में जनता की समस्या सुनने पहुंचे आइजी

बागपत, जेएनएन: समाधान दिवस में कोतवाली पर समस्या सुन रहे अधिकारियों के बीच अचानक आइजी प्रवीण कुमार पहुंचे। रजिस्टर आदि को देखने के बाद अधिकारियों को आपस में तालमेल बैठाकर मौके पर ही समस्याओं को तुरंत निस्तारण करने के निर्देश दिए।

शनिवार को दोबारा से थाना समाधान दिवस का आयोजन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर शुरू हुआ। मुख्यमंत्री ने पुलिस के उच्च स्तर के अधिकारियों को समाधान दिवस में फरियादियों की समस्याएं सुनकर निदान कराने के निर्देश दिए हैं। शनिवार को कोतवाली पर एडीएम अमित कुमार सिंह व एएसपी मनीष मिश्र फरियादियों की समस्याएं सुन रहे थे। अभी पांच शिकायत ही दर्ज हुई थी, जिनमें दो को निस्तारित किया जा चुका था, तभी आइजी प्रवीण कुमार कोतवाली पर पहुंचे। आइजी ने रजिस्टर आदि को देखा। उसी समय तीन अन्य फरियादी भी अपनी अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। आइजी ने एक समस्या का मौके पर निस्तारण कराया। आइजी ने कोतवाली पुलिस को लंबित विवेचना व बढ़ते अपराध पर नियंत्रण को निर्देश दिए। सीओ युवराज सिंह, इंस्पेक्टर शिव प्रकाश, ईओ अनिल पंडित व अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे। मतांतरण व लव जिहाद की घटनाओं पर सतर्क रहे हिदू समाज : गोपाल

संवाद सहयोगी, बड़ौत : हिदू जागरण मंच बैठक शनिवार को ठाकुरद्वारा में आयोजित की गई। प्रांत संगठन मंत्री गोपाल ने कहा कि समाज में मतांतरण व लव जिहाद बहुत तेजी से पैर पसार रहा है, जिसके लिए हिदू समाज को जागरूक रहने की जरूरत है। प्रांत मंत्री मधुसूदन शास्त्री ने कहा कि मंच अपने आप में एक बेहद मजबूत संगठन है। किसी भी स्तर पर हिदुओं का शोषण न होने पाए। इस मौके पर जयकुमार कंडेरा को जिला महामंत्री बनाया गया। जिलाध्यक्ष अंकित बड़ौली, युवा जिलाध्यक्ष नितिन जैन, अमन, सुनील, राहुल, हरेंद्र बालियान, सुमित बैंसला, रितु, किशोर चौहान, राजीव पांचाल, सत्यवीर ठाकुर, दीपक मानव, बबलू, रणकौशल, मुकेश, पवन, सुनील फौजी, रोहित कोताना, वरुण, रोहन, रोहित, लक्की, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी