बड़ौत को स्मार्ट शहर बनाना चाहता हूं: सांसद

चाय पर चर्चा कार्यक्रम के अंतर्गत सांसद डाक्टर सत्यपाल सिंह रविवार को शहर स्थित दिगंबर जैन मंदिर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:26 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:26 PM (IST)
बड़ौत को स्मार्ट शहर बनाना चाहता हूं: सांसद
बड़ौत को स्मार्ट शहर बनाना चाहता हूं: सांसद

बागपत, जेएनएन। चाय पर चर्चा कार्यक्रम के अंतर्गत सांसद डाक्टर सत्यपाल सिंह रविवार को शहर स्थित शांतिनाथ दिगंबर जैन मंदिर के सभागार में पहुंचे और व्यापारियों की समस्याओं को सुनकर उनके साथ शहर के विकास पर मंथन किया। सांसद ने कहा कि व्यापारी साथ दें तो वह बड़ौत को स्मार्ट शहर बनवा सकते हैं।

व्यापारियों ने शहर के बीच मीरापुर रजवाहे में गंदगी की समस्या उठाई। सांसद ने कहा कि वह ऐसा प्रयास कर रहे हैं कि नाले का छपाव हो जाए तो दो फायदे होंगे एक तो गंदगी की समस्या दूर हो जाएगी दूसरा शहर के बीच रास्ता चौड़ा हो जाएगा। व्यापारियों ने बिनौली फाटक पर ओवर ब्रिज का मामला भी सांसद के सामने उठाया। सांसद ने कहा कि जैसा व्यापारी चाहे, बता सकते हैं। ओवरब्रिज या अंडरपास। ऐसा ही कराया जाएगा। व्यापारियों ने डवलपमेंट अथारिटी के चार्जेज की समस्या उठाई।

सांसद ने कहा कि समाधान कराएंगे। चेयरमैन अमित राणा ने कहा कि सांसद के प्रयास से कई विकास कार्य हुए हैं। मंदिर कमेटी के अध्यक्ष सुरेंद्र जैन, संयोजक नवीन जैन बब्बल, अनिल जैन, मनोज, जैन, आदीश जैन, रामावतोर गोयल, बिट्टू गोयल, सतीश जैन, दीपक जैन, सचिन जैन मुदित जैन, ललित जैन, प्रदीप ठाकुर, विक्रम राणा, अनिल तोमर आदि मौजूद रहे। सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने सरूरपुरकलां गांव स्थित सीएचसी का निरीक्षण कर लोगों को कोरोन वैक्सीन लगवाने को जागरूक किया। डा. यशवीर सिंह, डा. अतेंद्र मलिक आदि मौजूद रहे। विधायक ने सुनीं जनता की समस्याएं

छपरौली विधायक सहेंद्र सिंह ने कंडेरा गांव में ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर उनका निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।

रविवार को कंडेरा गांव में चिकी प्रधान के आवास पर छपरौली विधायक सहेंद्र सिंह ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और कई समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण कराया। ग्रामीणों ने विधायक का ढोल नगाड़ों से स्वागत किया। युवाओं ने विधायक को बाइक पर बैठाकर गांव का भ्रमण भी कराया। इस दौरान ब्रजवीर सिंह, गजे सिंह, पंकज तोमर, सुधीर तोमर, सुनील, अजय, सुरेश आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी