पत्नी को पीटकर घर से निकाला, पुलिस से भी मिली दुत्कार

शादी के चार साल बाद पति ने पत्नी को मारपीट कर तीन साल की बेटी सहित घर से निकाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:48 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:48 PM (IST)
पत्नी को पीटकर घर से निकाला, पुलिस से भी मिली दुत्कार
पत्नी को पीटकर घर से निकाला, पुलिस से भी मिली दुत्कार

बागपत, जेएनएन। शादी के चार साल बाद पति ने पत्नी को मारपीट कर तीन साल की बेटी सहित घर से निकाल दिया।

पीड़िता ने बताया कि वह हस्तिनापुर की रहने वाली है। चार साल पहले उसकी शादी हिलवाड़ी गांव निवासी एक युवक के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही पति उसे लेकर बड़ौत के कमलानगर मोहल्ले में एक मकान में आकर रहने लगा। यहां आए दिन उसके साथ मारपीट का प्रताड़ित किया जा रहा था। अब उसके पति ने मारपीट कर बेटी सहित घर से बाहर निकाल दिया। बताया कि पति ने दूसरी शादी कर ली है और अब वह दूसरी पत्नी के साथ गुड़गांव रहता है। कमलानगर मोहल्ले में स्थित घर को बेचने की नीयत से अब जबरन बाहर निकला गया है। तीन साल की मासूम बेटी को गोद में लिए दिनभर न्याय की आस में तहसील में डेरा डाले रही, मगर अधिकारियों ने उसकी कोई सुध नहीं ली। जेठ ने किया किया दुष्कर्म का प्रयास

कोतवाली के मोहल्ला की महिला से जेठ ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध पर आरोपित ने उसकी पिटाई की। पीड़िता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की ।

पीड़िता ने दी तहरीर में बताया कि उसका पति गाजियाबाद में प्राइवेट नौकरी करता है। रोजाना की भांति शुक्रवार सुबह पति के नौकरी पर जाने के बाद वह घर पर अकेली थी, तभी उसका जेठ घर पर आया। उसे मकान में अकेला पाकर जबरन खींचकर कमरे में ले गया। आरोपित ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित ने मारपीट कर कपड़े भी फाड़ दिए। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोगों को आता देखकर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हुआ। पीड़िता ने आरोपित पर कार्रवाई की मांग की। कोतवाल शिवप्रकाश सिंह ने महिला को जांचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी