पीटे जाने से आहत व्यक्ति ट्रेन के आगे कूदा, मौत

अपने रुपयों का तकादा करने पर पिटाई से आहत व्यक्ति सुन्हैड़ा हाल्ट के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया ज रहा है कि अपने रुपयों को तकादा करने वह बेटे के साथ गांव के एक व्यक्ति के पास गया था। रुपये मांगने पर उन्हें बुरी तरह पीटा गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:53 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:53 PM (IST)
पीटे जाने से आहत व्यक्ति ट्रेन के आगे कूदा, मौत
पीटे जाने से आहत व्यक्ति ट्रेन के आगे कूदा, मौत

बागपत, जेएनएन। अपने रुपयों का तकादा करने पर पिटाई से आहत व्यक्ति सुन्हैड़ा हाल्ट के पास ट्रेन के आगे कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

मंगलवार की सुबह शामली से दिल्ली जा रही ट्रेन के सामने कूदकर व्यक्ति ने जान दे दी। पुलिस को व्यक्ति के पैर में बंधा सुसाइड नोट मिला। इसमें आत्महत्या का कारण रुपयों का लेनदेन लिखा था। उसकी शिनाख्त ग्राम बंदपुर निवासी यशपाल सिंह (52) पुत्र रणधीर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। ग्रामीणों ने बताया कि यशपाल के गांव में ही व्यक्ति पर पांच लाख रुपये थे। रुपये लौटने के लिए दिए समय पर मंगलवार सुबह वह बेटे संग उक्त व्यक्ति के घर पहुंचा। आरोप है कि रुपये मांगने पर उक्त व्यक्ति ने स्वजन संग मिलकर यशपाल व उसके बेटे को बुरी तरह पीटा। आसपास के लोगों ने दोनों की जान बचाई। यशपाल स्वजन से कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ शिकायत करने जाने की बात कहकर निकले थे। इसी बीच उन्होंने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली।

इंस्पेक्टर एमएस गिल का कहना है कि आत्महत्या का कारण सुसाइड नोट में रुपयों का लेनदेन लिखा था। मामले की जांचकर तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बच्चों को बीमार बना

रही हाईवे की धूल

जागरण संवाददाता, बागपत: मेरठ-रोहतक वाया बागपत नेशनल हाईवे-334 बी के निर्माण के दौरान उड़ रही धूल का मामला अब महिला कल्याण विभाग पहुंच गया है। एक व्यक्ति ने महिला एवं बाल कल्याण विभाग में शिकायत की कि हाईवे निर्माण में सड़क पर पानी का छिड़काव नहीं कराया जा रहा है। इससे धूल उड़ने से बच्चों और महिलाओं की आंखों में जलन तथा एलर्जी जैसी बीमारियों की मार पड़ रही है।

उन्होंने पानी का छिड़काव और पेड़ों की पानी से धुलाई की व्यवस्था कराकर हाईवे निर्माण कराने की मांग की है।

जिला प्रोबेशन अधिकारी तूलिका शर्मा ने कहा कि इस शिकायत को एनएचएआइ के परियोजना निदेशक को रेफर करेंगी, क्योंकि हाईवे का निर्माण एनएचएआइ करा रहा है।

chat bot
आपका साथी