पुल बनने की उम्मीद जगी, अफसरों ने किया निरीक्षण

ग्रामीणों की मांग को देखते हुए पीडब्ल्यूडी के अधिकारी गांव झुंडपुर में हिडन नदी पर निर्माण स्थल देखने पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:08 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:08 PM (IST)
पुल बनने की उम्मीद जगी, अफसरों ने किया निरीक्षण
पुल बनने की उम्मीद जगी, अफसरों ने किया निरीक्षण

बागपत, जेएनएन। ग्रामीणों की मांग को देखते हुए पीडब्ल्यूडी के अधिकारी गांव झुंडपुर में हिडन नदी पर पुल का निर्माण स्थल देखने के लिए पहुंचे। ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि नदी के पार उनकी हजारों बीघा कृषि भूमि है, जिसके लिए नदी से होकर उन्हें हर रोज अपने खेतों में जाना पड़ता है।

पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता आकांशा सिंह और अवर अभियंता वरुण बालियान गुरुवार को झुंडपुर गांव पहुंचे और पूर्व प्रधान संजीव से मिले। इसके बाद उन्होंने हिडन नदी पर वह स्थान देखा, जहां क्षेत्रवासी पुल बनवाने की मांग करते आ रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि कई गांवों की खेती नदी पार है, जिसके लिए जान जोखिम में डालकर नदी के पानी के बहाव से होकर जाना पड़ता है। किसानों के साथ कई बार हादसे भी हो चुके हैं। अधिकारियों ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वे शीघ्र रिपोर्ट तैयार कर उच्च अधिकारियों को भेजेंगे। सहायक अभियंता ने बताया कि बड़ौत-मेरठ मार्ग पर बरनावा पुल यहां से 15 किमी, जबकि पारसी पुल सात किमी दूर स्थित है। किसानों को काफी दूरी तय कर जाना पड़ता है। इसकी रिपोर्ट तैयार कर जल्द ही अफसरों को भेजी जाएगी। झुंडपुर गांव के पूर्व प्रधान संजीव देशवाल ने बताया कि पुल बनवाने की मांग को लेकर छपरौली विधायक सहेंद्र सिंह, जिलाधिकारी व पीडब्लूडी अधिकारियों से भी मिल चुके हैं। बीएसए से मिलकर समस्या बताई

उत्तर प्रदेश महिला शिक्षक संघ ने बीएसए राघवेन्द्र सिंह से मुलाकत की। जनपद में एक वर्ष पूर्ण होने पर उन्हें शुभकामनाएं दी। वहीं महिला शिक्षिकाओं की समस्याओं से अवगत कराया, सभी का समाधान की मांग की। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मनोज कुमारी नैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीलम देशवाल, महामंत्री मोनिका चौधरी, उपाध्यक्ष बबीता खोखर, कुसुम लता, मंजू रानी, मंजू भारती, भारती, कोषाध्यक्ष कल्पना त्यागी उपस्थित रही।

chat bot
आपका साथी