पुलिस के सामने गुंडागर्दी : सरेआम दुकान व कई ठेलियों में तोड़फोड़

पुलिस के सामने नगर के चमरावल रोड पर सरेआम गुंडों ने कहर बरपाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:20 PM (IST)
पुलिस के सामने गुंडागर्दी : सरेआम दुकान व कई ठेलियों में तोड़फोड़
पुलिस के सामने गुंडागर्दी : सरेआम दुकान व कई ठेलियों में तोड़फोड़

बागपत, जेएनएन। पुलिस के सामने नगर के चमरावल रोड पर सरेआम गुंडों ने कहर बरपाया। मोबाइल की दुकान समेत कई ठेलियों में सरिया व धारदार हथियार से प्रहार कर तोड़फोड़ की। इससे भगदड़ मच गई। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर बाइक बरामद की।

बागपत नगर के राष्ट्रवंदना चौक पर 24 घंटे पुलिस तैनात रहती है। उससे चंद कदम की दूरी पर चमरावल रोड पर बुधवार शाम करीब 6.30 बजे पांच-छह युवकों ने गुंडागर्दी की। मलिक मोबाइल रिपेयरिग सेंटर में सरिया से तोड़फोड़ की। दुकान स्वामी दो भाई नईम मलिक व आस मोहम्मद उर्फ आसू चोटिल हुए। युवकों ने निजाम की बीड़ी-सिगरेट की अस्थाई दुकान, शौकीन व वाहिद की चाऊमीन की ठेली, बिलाल की अंडों की ठेली तथा गोलगप्पों की ठेली में तोड़फोड़ की तथा सामान को सड़क पर गिराया। इससे भगदड़ मच गई। ठेलीवालों व दुकानदारों ने इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाई। दुकानों के शटर गिरे। शोर शराबा होने पर राष्ट्र वंदना चौक से पुलिस दौड़ी, तो युवक पैदल व बाइक से भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर एक आरोपित को पकड़ लिया। उसके साथी भागने में कामयाब हुए। इस घटना से दहशत का माहौल है।

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि एक आरोपित युवक को गिरफ्तार कर बाइक बरामद की गई है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। सामान के रुपये मांगने पर दी थी धमकी

ठेलीवालों ने बताया कि दो दिन पूर्व दो-तीन दबंग युवकों ने सामान लिया था। रुपये मांगने पर गाली-गलौज कर धमकी दी थी। आरोप है कि इसी कारण उक्त घटना को अंजाम दिया गया है।

chat bot
आपका साथी