हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर ने एसपी के सामने किया आत्मसमर्पण

बागपत जेएनएन। पुलिस से भयभीत हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर ने बुधवार को एसपी अभिषेक सिंह के सामने

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:38 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:38 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर ने एसपी के सामने किया आत्मसमर्पण
हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर ने एसपी के सामने किया आत्मसमर्पण

बागपत, जेएनएन। पुलिस से भयभीत हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर ने बुधवार को एसपी अभिषेक सिंह के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। वह सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने के मामले में फरार चल रहा था।

गल्हैता गांव के पास हिडन नदी है, जिसकी खादर की 200 बीघा जमीन पर हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर उर्फ कृष्णपाल निवासी तुगाना गांव ने अपने साथियों के साथ अवैध कब्जा कर रखा था। प्रशासन ने भूमि को कब्जा मुक्त कराया था। इस मामले में सात मई को नायब तहसीलदार धर्मेंद्र कुमार ने बिनौली थाने में कृष्णवीर समेत 11 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि शासन स्तर पर चिह्नित माफिया हिस्ट्रीशीटर अजित उर्फ हप्पू व उसके गिरोह के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गिरोह के सक्रिय सदस्य कृष्णवीर ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था। इस केस में कृष्णवीर ने पुलिस आफिस पहुंचकर उनके समक्ष आत्मसमर्पण किया है।

मैं नहीं करूंगा कोई गैर कानूनी कार्य

पुलिस अभिरक्षा में कृष्णवीर बोला कि मैंने पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई के कारण एसपी के समक्ष आत्मसमर्पण किया है और भविष्य में कोई गैर कानूनी कार्य नहीं करूंगा। हालांकि आत्मसमर्पण करने से पहले उसने कहा था कि उसके मकान की पैमाइश कराई गई है। इस संबंध में वह एसपी से जानकारी करने आया था।

कृष्णवीर का भाई था कुख्यात परमवीर तुगाना

कृष्णवीर का छोटा भाई कुख्यात परमवीर तुगाना था। जून 2020 में परमवीर की हत्या कर दी गई। पुलिस रिकार्ड के मुताबिक कृष्णवीर, छपरौली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ गैंगस्टर, गुंडा एक्ट, जमीन पर अवैध कब्जा व जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं के 12 मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी