हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर को अदालत से मिली अंतरिम जमानत

॥द्बह्यह्लश्रह्म4 ह्यद्धद्गद्गह्लद्गह्म यह्मद्बह्यद्धठ्ठड्ड1द्गद्गह्म द्दद्गह्लह्य द्बठ्ठह्लद्गह्मद्बद्व ढ्डड्डद्बद्य द्घह्मश्रद्व ष्श्रह्वह्मह्ल ॥द्बह्यह्लश्रह्म4 ह्यद्धद्गद्गह्लद्गह्म यह्मद्बह्यद्धठ्ठड्ड1द्गद्गह्म द्दद्गह्लह्य द्बठ्ठह्लद्गह्मद्बद्व ढ्डड्डद्बद्य द्घह्मश्रद्व ष्श्रह्वह्मह्ल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:24 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:24 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर को अदालत से मिली अंतरिम जमानत
हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर को अदालत से मिली अंतरिम जमानत

बागपत, जेएनएन। पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से भयभीत होकर एसपी के सामने आत्मसमर्पण करने वाले हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर को पुलिस ने गुरुवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसको अंतरिम जमानत दी है।

हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर उर्फ कृष्णपाल निवासी ग्राम तुगाना ने अपने साथियों के मिलकर ग्राम गल्हैता में हिडन नदी के खादर की करीब 200 बीघा जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया था। इस मामले में सात मई को नायब तहसीलदार धर्मेंद्र कुमार ने बिनौली थाने में हिस्ट्रीशीटर कृष्णवीर समेत 11 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को आरोपित कृष्णवीर ने कार्यालय में पहुंचकर एसपी अभिषेक सिंह के सामने आत्मसमर्पण किया था। उसने कहा था कि पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई के कारण यह कदम उठाया है तथा भविष्य में गैर कानूनी कार्य नहीं करेगा। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया था। गुरुवार को पुलिस ने आरोपित कृष्णवीर को अदालत में पेश किया। बिनौली थाना प्रभारी चंद्रकांत पांडेय का कहना है कि अदालत ने जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए आरोपित कृष्णवीर को अंतरिम जमानत दी है। केस के दो आरोपित पूर्व में पकड़े जा चुके हैं। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

गैंगस्टर समेत चार आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, दाहा: एक माह पहले मिलाना के जंगल मे गोवंश बंधे मिले थे, जिनकी जानकारी जुटाने पर कई गोतस्करों के नाम प्रकाश में आए थे। इनमें चार आरोपितों को पुलिस जेल भेज चुकी है। इस मामले में फुरकान पुत्र नसीर निवासी फौलादनगर गांव फरार चल रहा था। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि बुधवार शाम भड़ल गांव के पास पुलिस को देख फुरकान भागकर गन्ने के खेतों में घुस गया, लेकिन हेड कांस्टेबल प्रवेश शर्मा ने उसे खेत के अंदर ही धर दबोचा। उधर, एसआइ ओमप्रकाश बघेल ने टीम के साथ खेत की घेराबंदी कर रखी थी। इसके अलावा गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहे पुसार निवासी अमरदीप पुत्र महकसिंह, सुमित पुत्र भंवरसिंह तथा छेड़छाड़ के एक मामले में वांछित चल रहे आजमपुर मुलसम निवासी राजीव पुत्र गिरवर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

chat bot
आपका साथी