हाईवे पर हंगामा, कट की मांग, हड़ताल की चेतावनी

जिवानी कंडेरा हसनपुर और जिवाना गांव के लोग दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर कट की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 12:00 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 12:00 AM (IST)
हाईवे पर हंगामा, कट की मांग, हड़ताल की चेतावनी
हाईवे पर हंगामा, कट की मांग, हड़ताल की चेतावनी

बागपत, जेएनएन। जिवानी, कंडेरा, हसनपुर और जिवाना गांव के लोग दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर जिवानी गेट के सामने एकत्र हुए और जिवानी गेट के सामने हाईवे पर कट देने की मांग की। समस्या का समाधान न होने पर ग्रामीणों ने सांकेतिक रूप से हाईवे पर मानव श्रृंखला के रूप में प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि जिवानी गांव के मुख्य गेट के सामने हाईवे निर्माण करने वाली कंपनी ने कट नहीं दिया है। हाइवे निर्माण के समय से ही वे अपनी मांग अधिकारियों के समक्ष रखते आ रहे हैं। कट न दिए जाने के कारण गांव जाने के लिए एक ओर ढाई किमी तो दूसरी और डेढ़ किमी दूरी तय करके यू-टर्न लेना पड़ेगा। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि शव यात्रा ले जाने के लिए भी काफी दिक्कतें आने वाली है साथ ही छात्र-छात्राओं को भी दूसरी और आने के लिए लंबा सफर तय करना पड़ेगा। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि गांव के सामने कट नहीं दिया जाता है तो वे भूख हड़ताल शुरू कर देंगे।

प्रदर्शन करने वालों में पूर्व प्रधान नीरज, मांगेराम, मनोज कुमार, संजीव प्रजापति, सोमदत्त शर्मा, जोगेंद्र, नवाब, महेंद्र, राजेंद्र सोनू, गोलू आदि मौजूद रहे। बाइक सवार जख्मी

मुंडाला मोहल्ला निवासी राजू बाइक से बागपत जा रहा था। दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर मवीकलां गांव के पास पीछे से आ रही बाइक ने राजू की बाइक को टक्कर मार दी। राजू बाइक समेत सड़क पर गिरकर जख्मी हुआ। आरोपित के फरार होने के बाद राहगीरों ने घायल को उठा डाक्टर से इलाज कराया। आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी