कहासुनी पर दो पक्षों में मारपीट, कई लहूलुहान

घिटौरा गांव में कहासुनी पर दो पक्ष की मारपीट में चार लोग लहूलुहान हुए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 07:50 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 07:50 PM (IST)
कहासुनी पर दो पक्षों में मारपीट, कई लहूलुहान
कहासुनी पर दो पक्षों में मारपीट, कई लहूलुहान

बागपत, जेएनएन। घिटौरा गांव में कहासुनी पर दो पक्ष की मारपीट में चार लोग लहूलुहान हुए। आसपास के लोगों ने दोनों पक्ष में बीच बचाव कराया। दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर घर में घुसकर हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया।

गांव के करण सिंह व बेगराज पक्ष में पुरानी कहासुनी को तनातनी चल रही है। किसी न किसी बात पर दोनों पक्ष में आए दिन खिचातान रहती है। नितेश पुत्र करण सिंह ने दी तहरीर में बताया कि वह गुरुवार रात को अपने मकान में परिजनों संग बैठा था। तभी आरोपित पक्ष के मनुज व सनुज पुत्रगण बेगराज व बेगराज पुत्र जगमाल ले गाली गलौज कर लाठी डंडों से हमला किया। मारपीट में उसे व उसके पिता को चोट लगी। जबकि दूसरे पक्ष के अनुज पुत्र बेगराज का आरोप था कि नितेश पुत्र करण सिंह, करण सिंह व विक्रम पुत्रगण काशी, मनोज, बाबू व विनोद पुत्रगण मुनीरात तथा महराज पुत्र रतन सिंह ने उसके घर पर हमला किया। मारपीट में उसे व पिता को चोट लगी। शोर शराबा सुनकर पहुंचे लोगों ने बमुश्किल उनकी जान बचाई। पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया। इंस्पेक्टर अनिल सिंह का कहना है कि जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

कोर्ट के आदेश पर मुकदमा

काठा निवासी ज्योति पत्नी कृष्णपाल ने पड़ोसी सत्यपाल पुत्र बलवंत, मोहित पुत्र कृष्ण व विक्की पुत्र सत्यपाल पर गाली गलौज व मारपीट करने का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। आरोप था कि आए दिन तीनों किसी न किसी बात पर उससे गाली गलौज व मारपीट करते रहते हैं।

chat bot
आपका साथी