कारोबारी के मकान में छह लाख का सामान चोरी

नगर के जैन मोहल्ले में एक कारोबारी के मकान से चोरों ने 95 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:52 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:52 PM (IST)
कारोबारी के मकान में छह लाख का सामान चोरी
कारोबारी के मकान में छह लाख का सामान चोरी

बागपत, जेएनएन। नगर के जैन मोहल्ले में एक कारोबारी के मकान से चोरों ने 95 हजार रुपये की नगदी समेत करीब छह लाख रुपये का सामान चोरी किया। पुलिस मामले की जांच में लगी है। घटना से लोगों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है।

बागपत के जैन मोहल्ला निवासी शंकरलाल शर्मा की जूतों-चप्पल की दुकान है। उनके मुताबिक शनिवार रात मकान के एक कमरे में पिता कैलाश शर्मा सोए थे। वह अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ मकान की पहली मंजिल पर बने कमरे में सोए थे। देर रात चोरों ने मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। रविवार सुबह जागे तो कमरे की बाहर से कुंडी लगी मिली। झटका मारकर कुंडी खोली गई। छत से नीचे मकान में आए तो सामान बिखरा हुआ मिली। एक कमरे से 95 हजार रुपये नगद, सोने-चांदी के आभूषण व अन्य कीमती सामान गायब मिला। उनका करीब छह लाख रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

---

पांच दिन पूर्व पशु व्यापारी के मकान में हुई थी चोरी

नगर की माता कालोनी निवासी पशु व्यापारी मुस्तकीम के मकान से चोरों ने गत 30 नवंबर की रात लाखों रुपये की चोरी की थी। इससे पहले भी विभिन्न स्थानों पर चोरी की घटना हो चुकी है। पुलिस चोरों को गिरफ्तार करना तो दूर घटनाओं को रोकने में भी नाकाम है। लोगों की मांग है कि पुलिस चोरों को गिरफ्तार कर घटनाओं का राजफाश करें। रात को पुलिस गश्त करें।

chat bot
आपका साथी