अवैध हथियारों के विरुद्ध अभियान में सहयोग करें : एसओ

शेरपुर-लुहारा गांव में पंचायतघर में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जनचौपाल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में थाना प्रभारी विनोद कुमार ने मतदाताओं को जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:26 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 06:26 PM (IST)
अवैध हथियारों के विरुद्ध अभियान में सहयोग करें : एसओ
अवैध हथियारों के विरुद्ध अभियान में सहयोग करें : एसओ

बागपत, टीम जागरण। शेरपुर-लुहारा गांव में पंचायतघर में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जनचौपाल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में थाना प्रभारी विनोद कुमार ने मतदाताओं को जागरूक किया। एसओ विनोद कुमार ने युवाओं व गणमान्यों से अवैध हथियारों के विरुद्ध अभियान में पुलिस का सहयोग करने और किसी भी प्रकार की असामाजिक गतिविधियों की तुरंत सूचना देने की अपील की। महिलाओं को अपनी सुरक्षा के प्रति सतर्क रहने और आकस्मिक घटना घटने पर तुरंत महिला हेल्प डेस्क, वूमेन पावर लाइन 1090, 1081 और यूपी 112 पर सूचित करने के लिए जागरूक किया। अवैध शराब बनाने, बेचने तथा विधानसभा चुनाव के दौरान राजनीतिक पार्टी द्वारा अवैध शराब वितरण करने के सूचना तुरंत पुलिस को देने को कहा। इस मौके पर शेरपुर ग्राम प्रधान विकास चिकारा, लुहारा ग्राम प्रधान महक सिंह, श्याम पाल, जसबीर, विक्रम, अश्वनी, अजय, प्रदीप शर्मा, राजबीर आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

रटौल में लगा जीएसटी पंजीकरण शिविर

रटौल गांव के मेन बस स्टैंड पर गुरुवार को वाणिज्यकर विभाग की टीम ने जीएसटी पंजीकरण को शिविर का आयोजन किया। टीम अधिकारी बीएस वर्मा ने दुकानदारों को जीएसटी से व्यापार में होने वाले फायदों की जानकारी दी। बताया कि सभी व्यापारियों को यह पंजीकरण जरूर कराना चाहिए। जीएसटी रजिस्ट्रेशन से सरकारी सुविधाओं का लाभ आसानी से मिल जाता है। ऐसे में व्यापारी आसानी से लोन आदि भी ले सकते हैं। उन्होंने जीएसटी से जुड़कर लाभ लेने, देशहित में कार्य करने के लिए प्रेरित किया। बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन में शिविर लगाए जा रहे है ताकि व्यापारी अधिक से अधिक योजनाओं का लाभ ले सकें। एक दर्जन व्यापारियों ने शिविर में पंजीकरण कराए। सलमान, नदीम, बाबूदीन व अकरम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी