पोस्टमार्टम में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि

स्वजन व ग्रामीणों को जिस बात का संदेह था वही हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:49 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:49 AM (IST)
पोस्टमार्टम में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि
पोस्टमार्टम में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि

बागपत, जेएनएन। स्वजन व ग्रामीणों को जिस बात का संदेह था, वही हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। साथ ही उसके सिर की तीन हड्डियां टूटी मिलीं। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस सुरक्षा में बच्ची के शव को गांव में दफना दिया गया। उधर, पुलिस ने आरोपित युवक को न्यायिक अभिरक्षा में सोमवार को जेल भेज दिया।

बता दें कि रविवार को थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने अनुसूचित जाति की छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी थी और उसके शव को अपने घेर में फेंककर भाग गया था। बच्ची के पिता ने अपनी ही बिरादरी के पड़ोसी युवक पर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने रात में ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में उसने अपने जुर्म का इकबाल कर लिया था। सोमवार को कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि रविवार रात एक बजे बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है और बच्ची के सिर की तीन हड्डियां टूटी हुई मिली है। रात में ही बच्ची के शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया था। सोमवार सुबह पुलिस सुरक्षा में बच्ची के शव को दफना दिया गया। उधर, पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

--------

आरोपित व परिवार का सामाजिक बहिष्कार करने का एलान

बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले को लेकर सोमवार को गांव में हुई पंचायत में आरोपित और उसके परिवार का सामाजिक बहिष्कार करने का एलान किया गया। पंचायत में मौजूद लोगों ने कहा कि यह घटना शर्मशार कर देने वाली है। ऐसे आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई दोबारा ऐसी घटना को अंजाम न दे सके। पंचायत में लोगों ने आरोपित और उसके परिवार का सामाजिक बहिष्कार करने का निर्णय लिया। एलान किया गया कि यदि कोई व्यक्ति आरोपित या उसके परिवार से संपर्क रखेगा तो उसका भी सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा। पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से मिलने का निर्णय लिया गया। एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने गांव में हुई पंचायत की जानकारी से इन्कार करते हुए कहा कि गांव में पुलिस को भेजकर पता कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी