छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

बागपत जेएनएन। आगामी चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रशासन जागरुकता अभियान चला रही है। जह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 09:42 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 09:42 PM (IST)
छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली
छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

बागपत, जेएनएन। आगामी चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रशासन जागरुकता अभियान चला रही है। जहां बीएलओ बूथों पर वोट बना रहे हैं। वहीं मतदाताओं को मतदान के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं। समय समय पर विद्यार्थी भी प्रशासन के निर्देशन पर जागरुकता रैली निकाल रहे हैं। सोमवार को जैन ग‌र्ल्स डिग्री कालेज की छात्राओं ने कालेज प्रांगण से जागरुकता रैली निकाली। हाथ में स्लोगन लिखी तख्तियां व मतदान के प्रति नारे लगाकर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया। छात्राओं का कहना था कि हरेक चुनाव में मतदाताओं को शांतिपूर्ण तरीके से सरकार बदलने का मौका मिलता है। यह रक्तहीन क्रांति होती है, जो मतपत्र की शक्ति से जनता को मिलती है। राहगीरों को चुनाव में हरेक काम के साथ मतदान करने का संकल्प दिलाया। प्राचार्य डा. आरके जैन, टीना जैन, डा. मीनाक्षी, किरण गर्ग, लोकेश, डा. विनोद आदि शामिल रहे।

क्रिकेट सीरीज का उद्घाटन मैच विजयी भव ने जीता

संवाद सहयोगी, बड़ौत : विजय भव क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर सोमवार को क्रिकेट मुंशी मलिक ट्राफी क्रिकेट सीरीज का शुभारंभ हुआ, जिसका उद्घाटन रालोद नेता विश्वास चौधरी व समाज सेवी राजीव तोमर ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

प्रतियोगिता का प्रथम मैच गोल्डन गेट व विजय भव के बीच खेला गया, टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए गोल्डन गेट की टीम ने 35.5 ओवर में 10 विकेट खोखर 212 रनों का स्कोर किया। लक्ष्य पीछा करने उतरी विजयी भाव की टीम ने पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच में बेस्ट फील्डर आकाश, बेस्ट बालर शिवानी एवं बेस्ट बैट्समैन आश्विन एवं मन आफ दा मैच आर्यन को चुना गया। एंपायर प्रशांत एवं अनुराग रहे। इस मौके पर शाहनवाज, रमा शंकर शुक्ल, शाहबाज, अमित आदि का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी