मारपीट की घटनाओं में महिला समेत चार घायल

हिम्मतपुर सूजती गांव में उधार की रकम न लौटाने से नाराज चार लोगों ने उसके साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:53 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 09:53 PM (IST)
मारपीट की घटनाओं में महिला समेत चार घायल
मारपीट की घटनाओं में महिला समेत चार घायल

बागपत, जेएनएन। हिम्मतपुर सूजती गांव में उधार की रकम न लौटाने से नाराज चार लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी। विरोध करने पर उसकी पत्नी के कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद उसके बड़े भाई के साथ खेत मे मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने दोघट थाने पर तहरीर दी है।

हिम्मतपुर सूजती गांव निवासी पूजा ने थाने पर तहरीर दी कि शनिवार की शाम उसके घर गांव का ही एक व्यक्ति आया और उसके पति शोकेंद्र के बारे में पूछा। उसे घर पर बुलाने के लिए भी कहा। इस बीच उसका पति घर आ गया। आरोपित व्यक्ति ने उसके पति ने अपने उधार के रुपए मांगे, लेकिन उसके पति ने एकदम रुपए देने में असमर्थता जताई। इतना सुनते ही आरोपित व्यक्ति उसके पति को घर के बाहर खींचकर ले गया और मारपीट कर दी। उसके साथ भी अभद्र व्यवहार किया।

पीड़िता ने बताया कि रविवार सुबह आरोपित ने तीन लोगों के साथ खेत में उसके जेठ के साथ भी मारपीट कर दी। घायल को बिनौली सीएचसी से जिला चिकित्सालय रेफर किया। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि विवाद रुपए के लेनदेन से जुड़ा है। तहरीर के आधार पर घटना की जांच की जा रही है। उधर, बिनौली थाना क्षेत्र के चंदायन गांव में सलीम पुत्र घसीटा व नफीस पुत्र इतवारी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी व गाली गलौच हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में लाठी डंडों से संघर्ष हो गया। एक पक्ष से चांद पुत्र वकील, शायरा पुत्री सलीम व दूसरे पक्ष से राशिद पुत्र नफीस गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया। दोनों पक्षों ने थाने पर एक दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी