पिस्टल की खरीद-फरोख्त करते चार गिरफ्तार

पुलिस ने पिस्टल की खरीद फरोख्त कर रहे चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक-एक पिस्टल बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:12 PM (IST)
पिस्टल की खरीद-फरोख्त करते चार गिरफ्तार
पिस्टल की खरीद-फरोख्त करते चार गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। पुलिस ने पिस्टल की खरीद फरोख्त कर रहे चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक पिस्टल व कार भी बरामद की है।

एसओ संजय कुमार ने बताया कि गुरुवार की रात गल्हैता मोड़ के पास मारुति बलेनो कार में चार युवक बैठे थे, जो अवैध असलाहों की खरीद-फरोख्त कर रहे थे। इनमें से सिरसलगढ़ गांव के रहने वाले गौरव ने दोघट थाना क्षेत्र के धनौरा टीकरी निवासी प्रमुख को 23 हजार में 32 बोर का इंडिया मेड पिस्टल बेचा। पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित प्रमुख से खरीदी गई अवैध पिस्टल को बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपितों से रुपये भी बरामद किए। कार में सवार बिहारीपुर गांव निवासी सौरभ व सचिन से एक-एक कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से मिली कार भी जब्त कर कागजात नहीं मिलने पर सीज कर दी। पुलिस ने चारों आरोपितों का चालान कर बागपत न्यायालय में पेश किया।

ऋण स्वीकृत कराने के नाम

पर ठग लिए 90 हजार रुपये

संवाद सूत्र, दाहा: बैंक शाखा से ऋण स्वीकृत कराने के नाम पर पांच लोगों से 90 हजार रुपये ठगने का मामला प्रकाश में आया है।

गांव पलड़ा निवासी कुलदीप ने थाने में तहरीर देकर बताया कि मौजिजाबाद नांगल निवासी एक युवक ने उसके समेत गांव के पांच लोगों से बैंक से ऋण स्वीकृत कराने के नाम पर 90 हजार रुपये लिए थे, लेकिन अभी तक ऋण स्वीकृत नहीं कराया। जब उन्होंने उससे रकम वापस मांगी तो उनके साथ गाली-गलौज कर मारपीट की। रकम मांगने पर अब उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। लगभग 15 माह उसे रुपये दिए हुए हो चुके हैं। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी