चौधरी चरण सिंह पर अभद्र पोस्ट से आक्रोश

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह को लेकर इंटरनेट मीडिया पर अभद्र पोस्ट कर दी.

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 10:06 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 10:06 PM (IST)
चौधरी चरण सिंह पर अभद्र पोस्ट से आक्रोश
चौधरी चरण सिंह पर अभद्र पोस्ट से आक्रोश

बागपत, जेएनएन। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह को लेकर इंटरनेट मीडिया पर अभद्र पोस्ट करने से रालोद कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। सोमवार को रालोद के छात्र सभा अध्यक्ष अभिलाष तोमर के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि छपरौली थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपने फेसबुक पेज पर स्व. चौ. चरण सिंह के प्रति अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की है। इससे लोगों की भावना आहत हुई हैं। आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर 24 घंटे में उसकी गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। डा. इरफान मलिक, रविद्र, अक्षय, नितिन, प्रदीप, उज्ज्वल, चिराग, बिलाल, इस्लाम, कुणाल, प्रतीक मौजूद रहे। इंस्पेक्टर शिवप्रकाश सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी। आदर्श जाट महासभा ने पोस्ट की निदा की

चौधरी चरण सिंह ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट पर हुई आदर्श जाट महासभा की बैठक में इंटरनेट मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह पर डाली गई आपत्तिजनक पोस्ट की निदा की गई और पोस्ट डालने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई।

महासभा के राष्ट्रीय महासचिव डा. संजीव आर्य ने कहा कि चौ. चरण सिंह बेदाग छवि के युगपुरुष थे, जिन्होंने सदैव किसानों, मजदूरों और शोषित वर्ग के हितों की रक्षा के लिए संघर्ष किया। उनके खिलाफ की गई टिप्पणी अशोभनीय और निदनीय है। बैठक में निदा प्रस्ताव रखा गया और सर्वसम्मति से आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने का निर्णय लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता शनेशपाल सिंह तथा संचालन राजेंद्र सिंह ने किया। कार्यक्रम में विजेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह, हरेंद्र सिंह, अमर सिंह, भीम सिंह, सत्येंद्र सिंह, पप्पू सिंह, ओमपाल पूनिया आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी