तीन दिन से लूट की घटना पर कुंडली मारे बैठी है बड़ौत पुलिस

बिनौली थाना पुलिस अंगदपुर जौहड़ी गांव में छह चोरियों की घटनाओं को हजम करने की कोशिश में है। पुलिस अब लूट की एक घटना पर तीन दिन से कुंडली मारे बैठी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:13 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:13 PM (IST)
तीन दिन से लूट की घटना पर कुंडली मारे बैठी है बड़ौत पुलिस
तीन दिन से लूट की घटना पर कुंडली मारे बैठी है बड़ौत पुलिस

बागपत, जेएनएन। बिनौली थाना पुलिस अंगदपुर, जौहड़ी गांव में छह चोरियों की घटनाओं को हजम कर गई, तो बड़ौत पुलिस अब तीन दिन से लूट की घटना पर कुंडली मारे बैठी हुई है। मुकदमा दर्ज कर रही है न लुटेरों को पकड़ रही है। बस इतना कर रही है कि किसी तरह पीड़ित इस घटना को लूट नहीं, बल्कि मारपीट की घटना की तहरीर लिखकर दे तो काम आसान हो जाए। पुलिस की ऐसी सोच से बदमाशों को बढ़ावा मिल रहा है न कि क्राइम कंट्रोल हो रहा है।

शहर के बड़ौली रोड, गली नंबर छह के रहने वाले अश्वनी कुमार ने बताया कि वह मूल रूप से सादुल्लापुर गांव का निवासी है और अमीनगर सराय में उसकी पैथोलौजी लैब है। 16 अक्टूबर को कोतवाली में तहरीर दी कि वह बाइक पर अमीनगर सराय से सादुल्लापुर होता हुआ बड़ौत शहर आ रहा था। अलालवलपुर रेलवे अंडरपास के नजदीक हथियारबंद चार बदमाशों ने उसे रोक लिया और हथियारों से डराकर उससे 15 हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया। उसने विरोध करना चाहा तो बदमाशों की धमकी के सामने उसने शांत ही रहने में भलाई समझी। घटना के बाद वह बड़ौत आ गया और उसने पुलिस को अगवत कराया, लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज किया है न बदमाशों को पकड़ा है। मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस अब उससे एक दिन की मोहलत मांग रही है। इससे पहले भी बिनौली थाना पुलिस अंगदपुर, जौहड़ी गांव में उप स्वास्थ्य केंद्र और आंगनबाड़ी सेंटरों पर हुई छह चोरियों को हजम किए बैठी हुई है। एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी अभी प्रकाश में आई है जांच कर जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी