पांच को मनाया जाएगा अन्न दिवस, बांटेंगे बैग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर प्रदेश भर में पांच अगस्त को अन्न दिवस मनाया ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 10:38 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 10:38 PM (IST)
पांच को मनाया जाएगा अन्न दिवस, बांटेंगे बैग
पांच को मनाया जाएगा अन्न दिवस, बांटेंगे बैग

बागपत, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर प्रदेश भर में पांच अगस्त को अन्न दिवस मनाया जाएगा। राशन कार्डधारकों को शासन की तरफ से बैग दिए जाएंगे। इस बैग में मिलने वाला राशन लेकर ही कार्डधारक घर जाएगा। बैग पर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री की फोटो होगी।

इस संबंध में जिला पूर्ति अधिकारी केबी सिंह ने तहसील पर राशन डीलरों की बैठक ली। कहा कि अन्न दिवस धूमधाम से मनाया जाएगा। सभी डीलर अपनी दुकान पर एलसीडी लगाएंगे। इसमें कार्यक्रम का प्रसारण चलता रहेगा। सभासद या चेयरमैन से राशन लेने वाले को बैग वितरित कराएंगे। इतना ही नहीं कोरोना गाइड लाइन का पालन व सैनिटाइजर आदि भी बेहद जरूरी है। कहा कि कोई भी डीलर किसी प्रकार की कोताही कार्यक्रम के दौरान न बरतें। मनुपाल बंसल, अरुण त्यागी, मुकेश जैन, अनुज शर्मा, राजकुमार, विजयपाल सिंह, पदम सिंह, परवेश कुमार, नितिन कुमार आदि शामिल रहे। सतेंद्र सिंह तुगाना भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री बने

भाजपा नेता सतेंद्र तुगाना का पार्टी में कद बढ़ गया है। पार्टी ने उन पर विश्वास जताते हुए उन्हें किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी सौंपी है।

पिछले एक दशक से ज्यादा समय से पार्टी के लिए सक्रिय होकर काम करने वाले सतेंद्र तुगाना ने वर्ष 2017 में छपरौली विधानसभा से चुनाव भी लड़ा था। उनकी पत्नी ब्रजेश रमाला चीनी मिल में 10 साल तक चेयरमैन रही है। सतेंद्र ने बताया कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है वह उस पर खरा उतरेंगे और किसानों की आवाज बनकर समस्याओं का समाधान कराएंगे। उनके महामंत्री बनने पर क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

chat bot
आपका साथी