बागपत में पुराने टायरों के गोदाम में लगी आग

नगर के दिल्ली बाइपास के निकट पुराने टायर गोदाम में रहस्यमय ढंग से आग लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:16 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:16 PM (IST)
बागपत में पुराने टायरों के  गोदाम में लगी आग
बागपत में पुराने टायरों के गोदाम में लगी आग

बागपत, जेएनएन। नगर के दिल्ली बाइपास के निकट पुराने टायर गोदाम में रहस्यमय ढंग से आग लग गई। गोदाम स्वामी का आरोप है कि किसी ने आग लगाई है। पुलिस जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे नगर के पुराना कस्बा के मोहल्ला घोसियान फुरकान का दिल्ली बाइपास के निकट पुराने टायरों के गोदाम में आग लग गई। आग की लपटें उठती देख वहां पर भगदड़ मच गई। पड़ोसी में ही स्थित पानी के डग के स्वामी नीरज ने बड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। टायरों के जलने से हुई दुर्गंध से आस-पड़ोस के दुकानदारों व अन्य लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। पीड़ित फुरकान का कहना है कि कर्मचारी थोड़ी देर पहले ही गोदाम से पुराने टायर लेने के लिए निकले थे। उनका आरोप है कि किसी व्यक्ति ने गोदाम में आग लगाई है। हालांकि उन्होंने किसी से रंजिश होने से इंकार किया। आग लगने से दो सीसीटीवी कैमरे, करीब बीस कुंतल पुराने टायर व अन्य सामान जला। एक लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है। घटना की पुलिस से शिकायत की गई है। उधर कोतवाली एसएसआइ मुनेशपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। ट्रांसफार्मर में फाल्ट से कई गांवों में आपूर्ति ठप

कस्बा स्थित 132 केवीए बिजलीघर में रखे 10 एमवीए ट्रांसफार्मर में फाल्ट की वजह से अमीनगर सराय कस्बा सहित छह गांवों की आपूर्ति बाधित रही। दर्जन भर गावों के नलकूपों पर भी आपूर्ति ठप हो गई। आपूर्ति बाधित होने से दैनिक कार्यों पर असर पड़ा।

शुक्रवार को विद्युत आपूर्ति न होने से अमीनगर सराय, लुहारा, बरसिया, पूठड, खिदौड़ा, तिलपनी में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। पीने के पानी से लेकर अन्य घरेलू कार्य, पशुओं के लिए चारे की समस्या से जूझना पड़ा। बुढ़सैनी, रामनगर, सैड़भर, सिघावली, हिसावदा सहित दर्जन भर नलकूपों की भी आपूर्ति नही हो पाई। कस्बेवासियों ने कई बार विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर समस्या से अवगत कराया, लेकिन शाम तक का समय लेकर टालते रहे। जेई सुनील कुमार ने बताया कि बरसिया फीडर की तरफ से जंपर टूटने की वजह से 10 एमवीए के ट्रांसफार्मर का तेल लिकीज हो गया था। जिसको ठीक कराया जा रहा है, जल्द ही आपूर्ति सुचारू रूप से चालू कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी