एनएच पर दौड़ती कार में लगी आग, कूदे सवार

दिल्ली-यमुनोत्री एनएच पर गैस एजेंसी के पास दौड़ती कार आग की लपटों में घिर गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:19 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:19 PM (IST)
एनएच पर दौड़ती कार में लगी आग, कूदे सवार
एनएच पर दौड़ती कार में लगी आग, कूदे सवार

बागपत, जेएनएन। दिल्ली-यमुनोत्री एनएच पर गैस एजेंसी के पास दौड़ती कार आग की लपटों में घिर गई। गनीमत रही कि कार से कूदकर सवार दोनों ने जान बचाई। पुलिस ने पानी आदि डालकर आग को बुझाया।

गाजियाबाद के अलीपुर निवासी हिमांशु पुत्र सतबीर डस्टर कार से दोस्त टेकचंद के साथ बागपत गया था। शाम को वापस लौटते एनएच पर गैस एजेंसी के पास दौड़ती कार में आग की लपटें उठने लगी। चालक ने कार रोकी, सवार दोनों ने कूदकर जान बचाई। कार में आग लगने से राहगीरों में भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पास में ही एनएच पर निर्माण कार्य में लगे टैंकर से पानी डालकर आग को बुझाया। हिमांशु ने बताया कि वह गाड़ी का हैंडब्रेक हटाना भूल गया था। इस कारण ही गर्म होकर आग लगी थी। आग बुझने के बाद चालक दूसरी कार की मदद से डस्टर को लेकर गाजियाबाद की तरफ चला गया। पुलिस के सामने तस्कर फरार कैंटर में मिले तीन मृत मवेशी

कोतवाली पुलिस के सामने दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर ग्राम पाली के निकट कैंटर से कूदकर मवेशी तस्कर फरार हो गया।

कोतवाली एसएसआइ मुनेशपाल सिंह का कहना है कि कैंटर में क्रूरतापूर्वक लदे 89 मवेशी बरामद हुए है। इनके मुंह-पैर बंधे थे। तीन मवेशी मृत मिले है। जीवित मवेशियों को गोशाला में भिजवाया गया है। इस मामले में अज्ञात में पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। फरार आरोपित व्यक्ति की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मवेशी कहां से लाए गए है और कहां लेकर ले जाए जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी