चुनावी रंजिश में फायरिग भागकर बचाई जान

भागौट गांव में चुनावी रंजिश में तीन आरोपितों ने एक व्यक्ति पर दरवाजा खोलते ही फायरिंग कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 12:08 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 12:08 AM (IST)
चुनावी रंजिश में फायरिग भागकर बचाई जान
चुनावी रंजिश में फायरिग भागकर बचाई जान

बागपत, जेएनएन। भागौट गांव में चुनावी रंजिश में तीन आरोपितों ने एक व्यक्ति पर दरवाजा खोलते ही फायरिग कर दी। बामुश्किल उसने जान बचाई। पीड़ित ने एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

गांव भागौट निवासी यतेंद्र पुत्र राजपाल सिंह ने दी तहरीर में बताया कि ग्राम प्रधान के चुनाव के दौरान गांव के ही कुछ लोग उससे रंजिश रखते हैं। रविवार की रात करीब 11 बजे गांव का ही एक व्यक्ति अपने दो साथियों संग उसके मकान के बाहर आकर गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर भी आरोपित नहीं माने तो वह मकान से बाहर आने लगा। जैसे ही उसने दरवाजा खोला, तो आरोपित ने फायरिग शुरू कर दी। जैसे तैसे दरवाजा बंद कर वह अंदर की तरफ भागा। फायरिग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के आने की आहट सुनकर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पुलिस को मौके पर खाली खोखे मिले।

एसओ मुनेशपाल सिंह का कहना है कि घटना की जांचकर कार्रवाई की जाएगी। पत्नी को पीटने पर कोतवाली में मांगनी पड़ी माफी

नगर के औरंगाबाद मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति का आए दिन पत्नी संग विवाद रहता है। पूर्व की भांति कहासुनी होने पर व्यक्ति ने पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया।

पीड़िता ने फोन पर सूचना देकर स्वजन को भी बुला लिया। पीड़िता स्वजन संग रोती बिलखती कोतवाली पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने आरोपित पति को कोतवाली बुलाया। दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहे। पुलिस ने दोनों का समझाकर शांत किया। बाद में पति ने कोतवाली में पत्नी से माफी व गाली गलौज करने पर सास के पैर पकड़ कर माफी मांगी। भविष्य में मारपीट करने पर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी देकर दंपति को घर भेज दिया।

chat bot
आपका साथी